पार्टी में छाया ''पेडनेकर सिस्टर्स'' का लुक, ब्लैक आउटफिट में गजब दिखीं भूमि

12/25/2019 12:59:25 PM

मुंबई: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने दम लगा के हईशा, टॉइलेट - एक प्रेम कथा, सांड की आंख समेत कई हिट फिल्मों में काम किया।  बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ भूमि अक्सर अपनी लुक्स और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती है।

वहीं भूमि की तरह उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर भी काफी ग्लैमरस हैं। सोशल मीडिया पर भी समीक्षा काफी फेमस है और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अक्सर दोनों बहनों को बॉलीवुड की पार्टीज और इवेंट में देखा जाता है।

हाल ही में एक बार फिर भूमि और समीक्षा की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। दरअसल, बीती रात डायरेक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान की स्टार्स ने शिरकत की।

भूमि भी बहन समीक्षा के साथ इसी पार्टी में पहुंची। लुक की बात करें तो भूमि ब्लैक क्राॅप टाॅप के साथ साइड कट स्कर्ट में बोल्ड दिखीं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, पिंक लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

वहीं समीक्षा स्लिवर कलर की ड्रेस में ग्लैमरस दिखीं। ओपन हेयर्स के साथ मिनिमल मेकअप समीक्षा के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। मीडिया के सामने पेडनेकर सिस्टर्स ने जमकर पोज दिए। इन लेटेस्ट तस्वीरों में दोनों बहनों की शानदार बॉन्डिंग चर्चा का विषय बनी हुई है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि की फिल्म 'पति पत्नी और वो' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में थे। फिल्म ने बाॅक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। इसके अलावा भूमि जल्द ही भूत पार्ट वन: द हाॅन्टेड शिप में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ विक्की कौशल समेक कई स्टार्स हैं। 

Smita Sharma