Durgamati Trailer: बदला लेने आ रही है दुर्गामती,रोंगटे खड़े कर देगा भूमि की फिल्म का ये ट्रेलर

11/25/2020 3:47:50 PM

मुंबई: भूमि पेडनेकर और अरशद वारसी स्टारर फिल्म दुर्गावती का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। 3 मिनट 20 सेकेंड का ट्रेलर थ्रिलर और हॉरर से भरा है हालांकि कहानी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाती है। फिल्म में भूमि पेडनेकर बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

वह फिल्म में चंचल चौहान नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। इसमें वह एक अपराधी है, जिससे पुलिस पूछताछ के लिए दुर्गामती हवेली लेकर जाती हैं। ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि हवेली में पुलिस पिछले 6 महीने में मंदिर से 12 मूर्ति चोरी होने की पड़ताल करती है।

पूछताछ के दौरान चंचल चौहान यानी भूमि एक आम महिला से अलग किरदार में दिखाई देने लगती हैं। वह रानी दुर्गामती के रूप में काफी गुस्सैल दिखती हैं।

फिल्म के बाकि किरदारों की बात करें तो माही गिल एक पुलिस अधिकारी के रोल में हैं, जो इस मामले की पड़ताल करती हैं।फिल्म में अरशद वारसी एक नेता का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत में कई लोग प्रोटेस्ट करते हुए भी दिखाई देते हैं।

फिल्म की बात करें तो जी अशोक के निर्देशन में बनी ये फिल्म तमिल-तेलुगू भाषा की फिल्म भागमती का हिंदी रीमेक है।ऑरिजनल फिल्म का निर्देशन भी जी अशोक ने ही किया था, हालांकि उस फिल्म में अनुष्का शेट्टी ने लीड रोल प्ले किया था। फिल्म 11 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया पर रिलीज होगी।

Smita Sharma