Durgamati Trailer: बदला लेने आ रही है दुर्गामती,रोंगटे खड़े कर देगा भूमि की फिल्म का ये ट्रेलर

11/25/2020 3:47:50 PM

मुंबई: भूमि पेडनेकर और अरशद वारसी स्टारर फिल्म दुर्गावती का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। 3 मिनट 20 सेकेंड का ट्रेलर थ्रिलर और हॉरर से भरा है हालांकि कहानी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाती है। फिल्म में भूमि पेडनेकर बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

वह फिल्म में चंचल चौहान नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। इसमें वह एक अपराधी है, जिससे पुलिस पूछताछ के लिए दुर्गामती हवेली लेकर जाती हैं। ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि हवेली में पुलिस पिछले 6 महीने में मंदिर से 12 मूर्ति चोरी होने की पड़ताल करती है।

PunjabKesari

पूछताछ के दौरान चंचल चौहान यानी भूमि एक आम महिला से अलग किरदार में दिखाई देने लगती हैं। वह रानी दुर्गामती के रूप में काफी गुस्सैल दिखती हैं।

PunjabKesari

फिल्म के बाकि किरदारों की बात करें तो माही गिल एक पुलिस अधिकारी के रोल में हैं, जो इस मामले की पड़ताल करती हैं।फिल्म में अरशद वारसी एक नेता का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत में कई लोग प्रोटेस्ट करते हुए भी दिखाई देते हैं।

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो जी अशोक के निर्देशन में बनी ये फिल्म तमिल-तेलुगू भाषा की फिल्म भागमती का हिंदी रीमेक है।ऑरिजनल फिल्म का निर्देशन भी जी अशोक ने ही किया था, हालांकि उस फिल्म में अनुष्का शेट्टी ने लीड रोल प्ले किया था। फिल्म 11 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया पर रिलीज होगी।


Smita Sharma


Recommended News