ट्रेलर लॉन्च पर छाईं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर, ट्रेक्टर पर बैठ यूं ली दमदार एंट्री

9/23/2019 4:45:50 PM

मुंबई: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर रिलीज हो गया है। वहीं, ट्रेलर रिलीज से पहले इसका ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसकी हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 

इस दौरान तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। इस दौरान तापसी व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ प्लाजो और प्रिंटेड श्रग में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

वहीं, तापसी पर्पल शर्ट के साथ ब्लैक चैक पैंट में रेट्रो लुक में नजर आ रही हैं। ट्रेलर लॉन्च पर दोनों हसीनाएं बिंदास लुक में नजर आईं।

कुछ तस्वीरों में तापसी और भूमि ट्रेक्टर चलाती हुई दिख रही हैं।

दोनों हसीनाओं के इस ट्रेलर लॉन्च की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि 'सांड की आंख' की कहानी उत्तर प्रदेश के जोहरी गांव से ताल्लुक रखने वाली चंद्रो और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर आधारित है

जिन्होंने कथित रूप से अपने जीवन के पचासवें पड़ाव में आकर शॉर्प शूटिंग की शुरुआत की।

तापसी इसमें प्रकाशी तोमर का किरदार निभा रही हैं और भूमि चंद्रो तोमर का रोल प्ले कर रही हैं।

चंद्रो और प्रकाशी तोमर को दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला शॉर्प शूटर्स के तौर पर जाना जाता है और चंद्रो को लोग शूटर दादी व प्रकाशी को रिवॉल्वर दादी के नाम से भी जानते हैं।

तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाद रंधावा और प्रकाश झा भी हैं। रिलायन्स एंटरटेनमेंट की इस फिल्म से बॉलीवुड में पटकथा लेखक तुषार हीरानंदानी निर्देशक के तौर पर डेब्यू करने जा रहे हैं।

इसे अनुराग कश्यप और निधि परमार ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म इस साल 25 अक्टूबर दिवाली के आसपास रिलीज होगी।

 

Neha