PICS: सोशल मीडिया पर छाया भूमि और सनी का हॉट अवतार, आप भी डालें एक नजर

12/11/2019 12:56:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया की दुनिया में सबसे ज्यादा एक्टिव रहना आजकल बॉलीवुड स्टार्स के लिए एक ट्रेंड बन गया है। बॉलीवुड हसीनाएं अपने एक से एक धाकड़ अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर कई एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं और फैंस को अपडेट करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्र्रेस की हॉट अवतार की फोटोज वायरल होते ही तेजी से वायरल होने लग जाती हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस सनी लियोन और भूमि पेडनेकर ने हाल ही में अपने बोल्ड अंदाज की तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।


अपनी कातिल अदाओं से फैंस के दिलों पर कहर ढाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोन का इस दौरान बेहद हॉट अवतार देखने को मिल रहा है।

वायरल पिक में एक्ट्रेस न्यूड कलर की मिनी शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। जिसमें से उनके क्लीवेज भी साफ दिखाई दे रहे हैं। पिंक लिप्स और स्टाइलिश हेयर्स में सनी की फेयरी ब्यूटी देख फैंस के लिए होश संभालना मुश्किल है। 


वहीं भूमि पेडनेकर का लुक भी कम दिखाई नही दे रहा। शेयर की गई तस्वीरों में भूमि स्लीवलेस क्लीवेज कट गोल्डन कलर की ड्रेस में बेहद बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

न्यूड कलर की लिपस्टिक, मिनिमल मेकअप और स्टाइलिश हेयर स्टाइल भूमि के लुक को चार चांद लगा रहे हैं।


काम की बात करें तो सनी लियोन इन दिनों संतोष नय्यर की फिल्म 'रंगीला' की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म 'वीरामहादेवी' में भी नजर आएंगी।


वहीं भूमि पेडनेकर के अहम किरदार वाली फिल्म पति पत्नी और वो हाल ही में रिलीज हुई है, जिसको लेकर वो खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं।  

Smita Sharma