देहरादून में शुरू हुई ‘बधाई दो’ की शूटिंग, हल्की बारिश के बीच भूमि पेडनेकर और राजुकमार राव ने फिल्माए कई सीन

1/6/2021 11:49:41 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  नए साल की शुरूआत के साथ बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपनी अगली फिल्म ‘बधाई दो’ की शूटिंग शुरू कर दी है। स्टार्स ने फिल्म की शूटिंग का शुभारंभ बीते मंगलवार को किया। फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के देहरादून में हो रही है। भूमि ने शूटिंग के पहले दिन की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।


 


जैसा कि तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ‘बधाई दो’ की शूटिंग शुरू करने से मुहर्त पूजा का शुभारंभ किया गया। भूमि और राज कुमार हाथ में फिल्म का टाइटल पकडकर पोज देते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने हर्षवर्धन कुलकर्णी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज शेयर करते हुए भूमि ने कैप्शन में लिखा,

''शुरू हो गई हमारी कहानी,
जहां है दोनों राजा और रानी, 
शरदूल और सुमी है एकदम प्यारे,
ये दोनों हैं सिचुएशन के मारे, 
मिलेंगे हम आपसे जल्द, हो जाएगा तब सब क्लीयर और तब हम कहेंगे #बधाई दो''


शूटिंग के पहले दिन की तस्वीरों को राजकुमार राव ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें इस शुरूआत के लिए बधाई भी दे रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

बता दें, बधाई दो की पहले दिन की शूटिंग हल्की-हल्की बारिश के बीच हुई है। इसमें भूमि पेडनेकर और राजुकमार राव के कई सीन फिल्माए गए। फिल्म की बात करें तो ‘बधाई दो’ का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी कर रहे हैं। फिल्म की कहानी को सुमन अधिकारी और अक्षत घिल्डियाल ने लिखा है।

 


 
  
 

suman prajapati