भूमि पेडनेकर ने ट्रेडिशनल लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, अपनी ही दीवाली पार्टी बहन समीक्षा संग हसीना ने चुराई लाइमलाइट

10/22/2022 9:42:43 AM

मुंबई: बी-टाउन में इस समय दीवाली का जश्न देखने को मिल रहा है। बीते दिनों कई स्टार्स ने अपने घर दीवाली पार्टी रखी। वहीं अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का नाम शामिल हो गया है। शुक्रवार रात को भूमि पेडनेकर ने अपने घर दीवाली पार्टी होस्ट की जिसमें कई स्टार्स ने शिरकत की। हालांकि सारी महफिल पार्टी की होस्ट भूमि पेडनेकर और उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर ने लूट ली।

PunjabKesari

दोनों ही बहनों का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। भूमि ने दीवाली पार्टी के लिए राजस्थानी स्टाइल का ट्रेडिशनल आउटफिट चुना जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं। लुक की बात करें तो भूमि मल्टीकलर के डिजाइनर लहंगे में दिखीं।

PunjabKesari

इस लहंगे के साथ भूमि ने डीपनेक ब्लाउज पेयर किया था। जब भूमि कैमरों के सामने आए तो हर किसी का फोकस उन्हीं पर टिक गया।

PunjabKesari

 

इस ड्रेस के साथ उन्होंने ज्वैलरी भी काफी एथनिक स्टाइल की चुनीं तो उनका हेयरस्टाइल भी सबसे अलग लगा।

PunjabKesari

ट्रेडिशनल लुक में भी भूमि ने पूरी तरह बोल्डनेस का तड़का लगा दिया। वहीं उनकी बहन समीक्षा स्लिवर लहंगा में बला की खूबसूरत लगी। 

PunjabKesari

स्लीवलेट ब्लाउज के साथ कैरी कर उन्होंने भी लाइमलाइट बंटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी। फैंस पेडनेकर सिस्टर्स की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो भूमि पेडनेकर इस साल 'बधाई दो' और 'रक्षा बंधन' जैसी फिल्मों में नजर आई। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह 'गोविंदा नाम मेरा', 'भीड़', 'भक्षक', 'द लेडी किलर', 'अफवाह', 'थैंक यू फॉर कनिंग' जैसी फिल्मों में दिखेंगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News