पर्सनल लाइफ को लेकर भूमि ने किया चौकाने वाला खुलासा, जिंदगी भर सिंगल रहेंगी एक्ट्रेस, न किसी से शादी करेंगी और न ही डेट

6/24/2020 5:32:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का कहना है कि वो जिंदगी भर सिंगल रहेंगी। न ही वो किसी से शादी करेंगी और न ही किसी को डेट। एक्ट्रेस ने ये सब करने के पीछे एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। चलिए जानते हैं भूमि के ऐसा करने के पीछे आखिर क्या वजह है.. 


पर्सनल लाइफ के ऊपर बात करते हुए भूमि ने मीडिया को बताया कि वो किसी एक्टर को इसलिए डेट नहीं करना चाहती हैं, क्योंकि वो एक दूसरे को ज्यादा समय नहीं दे पाएंगे। साथ ही उन्होंने बताया कि वो जिंदगी भर शादी नहीं करना चाहती। इसके पीछे का कारण भूमि ने अपने समय को ज्यादा कीमती बताया है। 


वहीं भूमि ने अपनी स्ट्रगलिंग लाइफ के ऊपर बताया कि उन्होंने अपने पिता को कैंसर की वजह से खो दिया। जब उनके पापा का निधन हुआ तो वो सिर्फ 18 साल की थी। इस परिस्थिती का सामना करना मुश्किल था। हमारी मां ने हमेशा हमारा साथ दिया हर कदम पर मां अकेले ही काफी थी। भूमि पेडनेकर ने कहा कि वो अपने परिवार को किसी योद्धा से कम नहीं समझती हैं। उन्होने काफी संघर्ष किया है।


काम की बात करें तो भूमि अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'पति पत्नी और वो' में देखा गया था। इन दिनों भूमि क्वारंटाइन समय बिता रहे हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Edited By

suman prajapati