बोल्ड अंदाज में बहन संग स्पाॅट हुई भूमि, गरीब बच्ची को नजरअंदाज करने पर यूजर्स ने किया ट्रोल

7/7/2019 11:21:17 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर शनिवार शाम बहन समीक्षा पेडनेकर के साथ लंच डेट पर स्पाॅट हुई। इस दौरान भूमि नियॉन कलर के स्पैगिटी टाॅप के साथ मिनि स्कर्ट में बोल्ड अंदाज में दिखीं। इसके साथ उन्होंने ऑफ व्हाइट श्रग किया था।

भूमि ने मिनिमल मेकअप, शेड्स से अपने लुक को कम्पलीट किया था। फुटविअर की बात करें तो भूमि ने हाई हील्स कैरी की थी। भूमि ने मीडिया के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए।

वहीं भूमि की बहन समीक्षा की बात करें तो वह फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। मिनिमल मेकअप और खुले बाल उनके लुक को परफ्केट बना रहा है। दोनों पहनों की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

रेस्टोरेंट के बाहर गरीब बच्ची को किया किया नजरअंदाज

इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में भूमि रेसटोरेंट से निकलने के बाद फोटोग्राफर को पोज देती दिख रही हैं। इसके अलावा भूमि ने वहां खड़े फैंस के साथ भी तस्वीरें क्लिक करवाईं। इस दौरान एक गरीब बच्ची एक्ट्रेस के पास आकर पैसे मांगने लगी, लेकिन भूमि ने उसे नजरअंदाज करते हुए अपने कार की तरफ बढ़ गईं।

 

View this post on Instagram

#bhumipednekar with sis today out for lunch #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 


 

भूमि के इस बर्ताव को देखने के बाद फैंस उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- सलमान से सीखो कुछ, कि कैसे वो बच्चों से प्यार करते हैं और हमेशा उनकी मदद करते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- इतना एटिट्यूड आता कहां से, कौन सी टॉप एक्ट्रेस है, हमने देखना बंद किया तो कौन पूछेगा इसको, बच्ची को कुछ दे ही देती।

इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा-इसे लगता है कि ये चमकता सितारा है, इसका एटिट्यूड देखो, इसे याद रखना चाहिए कि आज ये जो भी है पब्लिक की वजह से है। अगर हमने इसे देखना बंद कर दिया तो ये कुछ भी नहीं सिवाये डिप्रेस्ड एक्ट्रेस के अलावा। 

काम की बात करें तो भूमि ने फिल्म 'दम लगा के हईसा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट आयुष्मान खुराना थे। इसके बाद भूमि ने बैक टू बैक कई हिट फिल्में दी। भूमि जल्द ही फिल्म 'सांड की आंख' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू हैं। यह फिल्म इसी साल रिलीज हो रही है। इसके अलावा भूमि 'पति, पत्नी और वो', 'बाला','भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी। 

 

 

Smita Sharma