''पति पत्नी और वो'' के इस डायलॉग से विवादों में आई फिल्म, भूमि ने मांगी माफ़ी

11/7/2019 1:06:40 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। फिल्म 'पति पत्नी और वो' इस साल के एंड में 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया, लेकिन फिल्म में कार्तिक आर्यन के एक डायलॉग्स ने कुछ दर्शकों को नाराज कर दिया, जिसके लिए सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

दरअसल, फिल्म के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन कहते हैं, "बीवी से सेक्स मांग लें, तो हम भिखारी, बीवी को सेक्स से मना कर दें, तो हम अत्याचारी और किसी तरह उससे जुगाड़ लगा के सेक्स हासिल कर भी लें तो हम बलात्कारी भी हम हैं”

दर्शक इस डायलॉग्स के लिए सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस तरह से वैवाहिक बलात्कार की बात करना मजाक नहीं है। साथ ही, लोगों का कहना है कि कार्तिक आर्यन को इस तरह मजाक नहीं करना चाहिए।

पूरे मामले पर अब फिल्म की एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर, जो फिल्म में कार्तिक आर्यन यानी चिंटू की पत्नी की भूमिका निभाती नजर आएंगी, ने सभी दर्शकों से माफी मांगी है।

 

अपने बयान में, भूमि पेडनेकर ने माफी मांगी और कहा कि हम किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहते हैं। भूमि ने कहा कि अगर उन्होंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, तो उन्हें खेद है क्योंकि उनका ऐसा करने का कोई इरादा नहीं था। यह केवल फिल्म का डायलॉग है।
 

Edited By

Akash sikarwar