दिवाली पे होगा भूल भुलैया 3 का धमाका: ओजी मंजुलिका और रूह बाबा के बीच में होगा अंतिम क्रॉसओवर

2/13/2024 1:10:43 PM


मुंबई: एक रोमांचक दिवाली उत्सव के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि भूषण कुमार की भूल भुलैया 3 एक अप्रत्याशित सहयोग के साथ स्क्रीन को रोशन करने के लिए तैयार है! अपने आप को तैयार करें, क्योंकि हमारे समय की शेरो विद्या बालन और देश के दिल की धड़कन कार्तिक आर्यन अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित इस अनोखी फ्रेंचाइजी की तीसरी भाग में एक साथ आएंगे नजर । इस अनूठी जोड़ी के लिए अपने उत्साह को रोक नहीं पा रहे हैं जो भूल भुलैया अनुभव को फिर से परिभाषित करने का वादा करती है।

कार्तिक आर्यन ने विद्या बालन का गर्मजोशी से स्वागत किया और उन्हें साल की सबसे बड़ी फिल्म में शामिल किया। ऑफ-स्क्रीन उनका सौहार्दपूर्ण व्यवहार प्रत्याशा को बढ़ाता है, जिससे भूल भुलैया 3 इस दिवाली पर अवश्य देखे जाने वाली फिल्मो में से एक बन गयी है।

PunjabKesari


भूल भुलैया में विद्या बालन के मंजुलिका के प्रतिष्ठित किरदार ने दर्शकों पर एक अनोखी  छाप छोड़ी, जिसने एक स्थायी प्रभाव पैदा किया जो आज भी गूंजता रहता है। जबकि दूसरी भाग  में, कार्तिक आर्यन द्वारा अभिनीत रूह बाबा को भी दर्शकों से भारी प्यार और सराहना मिली। उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है क्योंकि ये दोनों भूल भुलैया 3 में अपने प्रतिष्ठित किरदारों को एक साथ निभाते हैं, जो अब निर्विवाद रूप से रोमांचकारी लगता है, एक उदासीन लेकिन ताजा अनुभव का वादा करता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इस घोषणा ने इस आश्चर्यजनक सहयोग को लेकर वातावरण में उत्साह और उत्सुकता भर दी है। बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा किरदारों में से दो, रूह बाबा और मंजुलिका के बीच जादुई ऑन-स्क्रीन असाधारणता को देखने के लिए प्रशंसक इंतजार नहीं कर सकते। भूल भुलैया 3 किसी अन्य की तरह दिवाली उत्सव का रूप ले रही है, जो उत्सव में रोमांच और खुशी की एक अतिरिक्त परत जोड़ रही है। अपने कैलेंडर चिह्नित करें, क्योंकि यह सहयोग निश्चित रूप से इस दिवाली को एक सिनेमाई आनंदमय बना देगा जिसे हम जल्द ही नहीं भूलेंगे।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत भूल भुलैया 3 दिवाली 2024 पर रिलीज़ होगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News