टी-सीरीज ने इमेजिका मुंबई के साथ मिलकर ''भूल भुलैया 2 - सलीमगढ़'' सवारी का अनावरण किया

5/15/2022 1:39:01 PM

नई दिल्ली।  कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में जोंरो-शोरों से लगे हुए हैं। प्रमोशन को एक पायदान ऊपर ले जाते हुए, इस आगामी हॉरर कॉमेडी टी-सीरीज और सिने 1 स्टूडियो के निर्माता इमेजिका मुंबई के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। थीम पार्क में एक विशेष, अपनी तरह की भूल भुलैया 2 - सलीमगढ़ सवारी का अनावरण किया। भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़े और पहले कभी नहीं किए गए सहयोगों में से एक के रूप में जाना जाता है, दर्शकों को अब इस विशेष सह-ब्रांडेड थीम वाली सवारी के माध्यम से फिल्म के रोमांच और भयावहता का अनुभव करने का मौका मिलेगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

दर्शकों को आनंद और रोमांच की एक शानदार सवारी पर ले जाते हुए, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने भूल भुलैया 2 से अपना पेपी ट्रैक दे ताली लॉन्च किया और भूषण कुमार, मुराद खेतानी के साथ इमेजिका में इस सह-ब्रांड भूल भुलैया 2 - सलीमगढ़ की सवारी का उद्घाटन किया। 

 

इस विशाल सहयोग के बारे में टी-सीरीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, भूषण कुमार ने कहा, “टी-सीरीज में हम हमेशा एक फिल्म के विपणन के लिए नवीन रणनीतियों पर काम करते हैं। मानदंडों को तोड़ते हुए और नियमित जुड़ाव से आगे बढ़ते हुए, हम इमेजिका मुंबई के साथ एक जादुई लेकिन डरावना भूल भुलैया 2 - सलीमगढ़ की सवारी के लिए बलों को जोड़कर खुश हैं जो पूरी तरह से फिल्म के विषय के साथ प्रतिध्वनित होती है। ”

 

वहीं सिने1 स्टूडियो के निर्माता मुराद खेतानी कहते हैं, "हमें अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 के लिए इमेजिका मुंबई के साथ साझेदारी करने पर गर्व है। इस अनूठी सवारी के साथ, हम प्रशंसकों को एक इमर्सिव और फर्स्टहैंड अनुभव प्रदान करना चाहते हैं।"

 

कार्तिक आर्यन ने कहा कि “कलाकृति, लाइव चरित्र और भूल भुलैया 2- सलीमगढ़ की इमेजिका मुंबई की पूरी थीम इस दुनिया से बाहर है। इस सहयोग से पहले कभी नहीं किया गया, हमारे प्रशंसक इस इमर्सिव अनुभव के माध्यम से फिल्म में तुरंत महसूस करेंगे। ” कियारा आडवाणी कहती हैं, "भूल भुलैया 2 अपने आप में एक अच्छी सवारी है और अब इमेजिका के साथ इस अनोखे सहयोग के साथ, दर्शकों को इसके माध्यम से जीने का मौका मिलेगा।"

 

इमेजिका वर्ल्ड एंटरटेनमेंट लिमिटेड के सीईओ, धीमंत बख्शी ने कहा, “हम इमेजिका में भूल भुलैया 2 के साथ इस तरह के पहले जुड़ाव से बेहद उत्साहित हैं। मुख्य तत्व जो एसोसिएशन को बांधता है और इसे वास्तव में अद्वितीय बनाता है वह है 'हॉरर थीम' जो फिल्म की कहानी है और हमारे विषयगत हॉरर राइड - सलीमगढ़ की भी है जो उपभोक्ता के दिमाग में एक विशेष स्थान बनाएगी। इसलिए हम इस तरह के और अधिक गठजोड़ की आशा करते हैं और फिल्म, कलाकारों और पूरी टी-सीरीज़ टीम की सफलता की कामना करते हैं।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News