Bholaa के लिए अजय देवगन ने StarCast को दी इतनी मोटी रकम, तब्बू ने लिए इतने करोड़

3/30/2023 1:54:51 PM

नई दिल्ली। अजय देवगन की 'भोला' (Bholaa) आज 30 मार्च को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जो साउथ फिल्म 'कैथी' का रीमेक है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा तब्बू, संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल और श्रीधर दुबे ने भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म में विजुअल्स और एक्शन्स कमाल के हैं। वहीं क्रिटिक्स और दर्शकों की तरफ से फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं।

 

Bholaa के लिए अजय देवगन ने StarCast को दी इतनी मोटी रकम
बता दें कि 'भोला' अजय देवगन की चौथी डायरेक्टोरियल फिल्म है। वहीं डायरेक्शन और एक्टिंग के साथ-साथ यह फिल्म अजय की ही होम प्रोडक्शन में बनी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 30 करोड़ रुपये में बनी है। तो आइए जानते हैं इस एक्शनपैक्ड फिल्म को करने में स्टार्स ने कितनी फीस ली....

 

फिल्म में तब्बू एक पुलिस ऑफिस के किरदार में नजर आ रही हैं, जहां उन्होंने भी हाई-एक्शन किया है। एक्ट्रेस को इस फिल्म के लिए 4 करोड़ रुपये मिले हैं। वहीं फिल्म में अजय देवगन की पत्नी का रोल निभा रही अमाला पॉल को 25 लाख फीस मिली है। तो वहीं दीपक डोबरियाल को करीब 65 लाख रुपये का अमाउंमट चार्ज किया है। वहीं संजय मिश्रा को 85 लाख रुपये फीस दी गई है और मकरंद देशपांडे ने 35 लाख और किरण कुमार ने 15 लाख रुपये फीस लिए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News