Bholaa Anthem Out! ‘दिल है भोला’ सॉन्ग रिलीज कर अजय देवगन ने दिया फैंस को सरप्राइज

3/24/2023 5:35:11 PM

मुंबई। अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म भोला रिलीज से पहले ही काफी चर्चा बटोर चुकी हैं। फिल्म कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस बीच अब अजय देवगन ने अपने फैंस को एक खास सरप्राइज दिया है।

भोला के टीजर रिलीज में सॉन्ग की छोटी-सी झलक देखने को मिली थी। तब से दर्शक भोला एंथम का इंतजार कर रहे थे और अजय देवगन से गाने को जल्द रिलीज करने की रिक्वेस्ट कर रहे थे। अब भोला की रिलीज से बस एक हफ्ते पहले अजय ने भोला के एंथम सॉन्ग ‘दिल है भोला’ जारी कर दिया है।

लिस्टनर्स सोशल मीडिया पर भोला के इस गाने को बहुत पसंद कर रहें हैं। भोला एंथम ने दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। गाने दिल है भोला को अमित मिश्रा ने गाया है और इर्शाद कामिल ने बोल लिखे हैं, जबकि गाने को रवि बसरूर ने तैयार किया है।

भोला में जबरदस्त एक्शन के साथ- साथ इमोशनल एंगल भी देखने को मिलेगा, क्योंकि फिल्म की कहानी एक पिता और उसकी 10 साल की बच्ची के इर्द- गिर्द घूमती है। भोला जेल में कैद है और अपनी बेटी से मिलने के लिए तड़प रहा है, क्योंकि उसने अपनी बेटी को कभी नहीं देखा है। लंबे इंतजार के बाद उसे जेल से बाहर आने का मौका मिलता है, लेकिन अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो उसकी जिंदगी को पलट करके रख देता है।

‘दृश्यम 2’ के बाद ये अजय देवगन की यह दूसरी फिल्म है। इस फिल्म में भी एक्टर के साथ तब्बू नजर आएंगी और दोनों एक दूसरे से लड़ते हुए दिखेंगे। इनके अलावा भोला में दीपक डोबरियाल और शरद केलकर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म 30 मार्च, 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। भोला को 3डी और आईमैक्स में देखा जा सकता है।

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi