Bhola teaser: अजय देवगन के हाथों में दिखा शक्तिशाली त्रिशूल, जबरदस्त लुक में नज़र आएं एक्टर

1/24/2023 2:11:58 PM

मुंबई। अजय देवगन ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ का नया टीज़र शेयर किया। यह फिल्म एक भगवान शिव-भक्त पर आधारित है जो अपनी बेटी से मिलने के लिए दुनिया से लड़ता नज़र आता है।

टीज़र स्टंट से भरपूर है। अजय एक शक्तिशाली त्रिशूल धारण करता है और अपने दुश्मनों पर चालाकी और घातक चाल से हमला करता है। पहले टीजर में हम उनकी बेटी से मिले और देखा कि वह जेल में हैं। टीज़र में तब्बू को एक पुलिस वाले के रूप में भी दिखाया गया है।

दीपक डोबरियाल इस बार कुछ ऐसा पेश करने वाले हैं जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। अजय देवगन इस फिल्म में लंबे बाल, काजल से ढकी आंखे के साथ एक जबरदस्त लुक में नज़र आएंगे।

‘भोला’ 2019 की तमिल हिट कैथी का हिंदी रीमेक है और अजय ने इसे निर्देशित किया है। इसे "वन-मैन आर्मी" की कहानी के रूप में स्टाइल किया गया है। इसके अलावा गजराज राव, संजय मिश्रा, राय लक्ष्मी और मकरंद देशपांडे लीड रोल में हैं, यह 30 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

मूल फिल्म एक पूर्व-अपराधी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जेल से छूटने के बाद पहली बार अपनी बेटी से मिलने का फैसला करता है, लेकिन पुलिस और ड्रग माफिया के बीच आमने-सामने हो जाता है। 2008 में यू, मी और हम, 2016 में शिवाय और 2022 में रनवे 34 के बाद ‘भोला’ अजय की चौथी निर्देशित फिल्म है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Related News

Recommended News