एक्ट्रैस का बाथरूम Video इंटरनेट पर कर दिया अपलोड, प्रोड्यूसर गिरफ्तार

4/4/2018 9:28:43 PM

मुंबईः मुंबई पुलिस द्वारा भोजपुरी फिल्मों के एक प्रोड्यूसर को गिरफ्तार किया गया है।  रिपोर्ट के अनुसार, प्रोड्यूसर की पहचान उपेंद्र कुमार वर्मा के रूप में हुई है। प्रोड्यूसर उपेंद्र कुमार पर आरोप है कि उसने अपनी एक शॉर्ट फिल्म की अभिनेत्री के अश्लील वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर वायरल किया है। आरोपी ने अभिनेत्री के वीडियो को यू-ट्यूब पर शेयर किया था, जिसे अभी तक हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके बाद वीडियो अन्य सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल होने लगा। फिर अभिनेत्री के इस वीडियो को कई पोर्नोग्राफी साइट्स ने चला दिया।

प्रोड्यूसर के खिलाफ वर्सोवा थाने में 28 जनवरी को एफआईआर दर्ज की गई थी। पुलिस ने प्रोड्यूसर को मंगलवार (3 अप्रैल) को उन्हीं के रिलेटिव के सैलून से गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि शॉर्ट फिल्म शूट करने के दौरान एक्ट्रैस का टॉवल दुर्घटनापूर्ण खुल गया था और ये सीन कैमरे में कैद हो गया था, जिसे प्रोड्यूसर ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। एक्ट्रैस का आरोप है कि प्रोड्यूसर ने उनकी वीडियो को सबसे पहले यूट्यूब पर शेयर किया, जिसे सैंकड़ों लोगों ने देखा।

प्रोड्यूसर वर्मा ने एक्ट्रैस को अपनी अपकमिंग शॉर्ट फिल्म के लिए साइन किया था। फिल्म को 3 दिनों तक प्रोड्यूसर के ऑफिस वर्सोवा में शूट किया गया था। खबरों की मानें तो एक्ट्रैस की एक फ्रेंड ने उसे वायरल हो रहे वीडियो क्लिप के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर से वीडियो क्लिप डिलीट करने को कहा तो उनसे मना कर दिया और बाद में एक्ट्रैस का फोन रिसीव करना भी बंद कर दिया। इसके बाद एक्ट्रैस ने एफआईआर दर्ज करवाई थी। 

Punjab Kesari