YouTube पर इस भोजपुरी गाने ने तोड़ डाले सारे Records, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

11/15/2017 11:08:06 PM

मुंबईः भोजपुरी गानों को पिछले कुछ समय से यूट्यूब पर बेहद पसंद किया जा रहा है। इन गानों की खासियत इनके बोल और पिक्चराइजेशन है। भोजपुरी सिनेमा के एक ऐसे ही गाने ने पिछले 8 महीने से यूटूयूब पर धमाल मचाया हुआ है। लोगों को ये गाना इतना पसंद आ रहा है कि इसने आठ महीने में 10 करोड़ व्यूज़ का रिकॉर्ड बना दिया है।

 

अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने तीन साल पहले भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और तब से ही वह फिल्म इंडस्ट्री में छाई हुई हैं। अपने शानदार अभिनय, डांस और अदाओं की वजह से उनकी लोकप्रियता हर दिन के साथ बढ़ती ही जा रही है। इसका इशारा youtube पर मौजूद उनके सॉन्ग के व्यू के आंकड़े को देखकर समझा जा सकता है। उन्होंने भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के साथ ‘सत्या’ फिल्म में एक प्रमोशनल सॉन्ग शूट किया था। लेकिन यह सॉन्ग ऐसा चल निकला है कि यूट्यूब पर 10 करोड़ का आंकड़ा छू लेने के बाद भी इसे देखने का सिलसिला बंद नहीं हो रहा है। 

 

‘राते दिया बुताके’ शार्षक वाले सॉन्ग ने यह कारनामा कर दिखाया है जो अभी तक किसी भी भोजपुरी गाने ने नहीं किया है। यही नहीं, बॉलीवुड फिल्मों के भी बहुत ही कम गानों को इस आंकड़े को छूने का मौका हाथ लग सका है। आम्रपाली दुबे भोजपुरी जगत की एकमात्र अभिनेत्री हैं जिनकी पांच फिल्मों को यूट्यूब पर एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।