टीवी शो पर भोजपुरी हीरोइनों की बॉडी पर किया भद्दा मजाक, कहा- रोज देते हैं 1 लीटर दूध

12/6/2017 12:29:23 PM

xमुंबई: टॉक शो एंटरटेनमेंट की रात में बॉडी शेमिंग को लेकर मजाक बना गया। दरअसल, इस एपिसोड में भोजपुरी और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग गेस्ट बनकर आए थे। इनमें रवि किशन, सरगुन मेहता और सिंगर गुरु रंधावा, हाड्री संधु और पवन कुमार शामिल हैं।

सब सही चल रहा था कि बलराज स्याल और रघु राम आरजे मलिष्का को शो होस्ट करने के लिए बुलाते हैं। लेकिन मलिष्का शो में आती नहीं हैं तो रघु स्टेज को देखने लगते हैं और तभी बलराज कहते हैं कि क्योंकि हमारा बुलडोजर अभी आया नहीं है ना। ये कमेंट सीधा मलिष्का को बोला गया था जो उस बात पर हंस देती हैं।

ये सिर्फ शुरुआत थी। ऐसे ही बॉडी शेमिंग की बात बढ़ते-बढ़ते भोजपुरी एक्ट्रेसेज पर चली जाती है। मलिष्का एक्टर रवि किशन से सवाल करती हैं कि आपकी इंडस्ट्री की हीरोइंस कितनी बॉडी कॉन्फिडेंट हैं?

मलिष्का ने कहा, मैं जानना चाहती हूं ये कैसे हो रहा है। इसी बीच बात को काटते हुए रघु कहते हैं कि ये सवाल ऐसे पूछना चाहिए कि इस इंडस्ट्री में टोन्ड बॉडी चाहिए और उस इंडस्ट्री में तोंद बॉडी होती है। ऐसा क्यों? 

इस सवाल के जवाब में रवि किशन का जवाब और भी घटिया था कि वहां के प्रोडक्शन वाले हीरोइन के कमरे में एक लीटर दूध देते हैं सेवेरे। ये हेल्दी डाइट होती है। सीन और गाने बहुत निकलवाते हैं इसलिए हम लोग उनको बहुत खिलाते हैं। हीरो को भले ही ब्राउन ब्रेड दिया जाए लेकिन हीरोइन को पराठा दिया जाता है।

रवि किशन के बाद भोजपुरी एक्टर पवन कुमार का होस्ट मलिष्का से चुटकी लेते हुए उन्हें भोजपुरी फिल्मों को ज्वाइन करने के लिए कहते हैं। इसी के साथ वो कहते हैं कि हमारे भोजपुरी आडिएंस को दुबले-पतले एक्टर्स कम अच्छे लगते हैं। एक्टर्स को देखकर लगना चाहिए कि हां यार खाता है अच्छे से।

इसी के साथ पूरे शो में एक्ट्रेसेज की बॉडी को लेकर मजाक बनाए गए और वहां मौजूद लोग उस पर हंसते रहे। कॉमेडी नाइट्स बचाओ की क्रिएटिव टीम ने इस शो की बागडोर संभाली है।