''ब्रेस्ट साइज बताओ..सेक्स कितनी बार किया..अब रानी चटर्जी ने खोले साजिद खान के काले चिट्ठे, कहा-मुझे गंदे तरीके से छूने...

10/16/2022 12:09:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्ममेकर साजिद खान टीवी शो बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं। Metoo के आरोपी साजिद खान का लोग लगातार विरोध कर रहे है। अब तक कई एक्ट्रेसेस भी उन्हें लेकर कई चौकाने वाले खुलासे कर चुकी हैं। इसी बीच एक और जानी-मानी भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने फिल्ममेकर के घिनौने कारनामों की पोल खोली है और कहा कि उन्हें साजिद की बिग बॉस के घर में मौजूदगी देखकर बहुत गुस्सा आता है।


 
हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में रानी चटर्जी ने कहा, इस बार तो बिग बॉस देखकर मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है। खासकर साजिद खान को देखकर मेरा दिल टूटता है। मीटू के दौरान उनका असली चेहरा जब सामने आया था, तो हम जैसे कई लोगों को तसल्ली हुई थी कि चलो कोई तो है, जिसमें हिम्मत है। लड़कियों को आवाज उठाते देखकर मैं बहुत खुश हुई थी। बिग बॉस में उन्हें देखकर मेरा खून खौलता है। समझ नहीं आता कि बिग बॉस उनकी इमेज को क्लीन करने में क्यों लगे हुए हैं।

 

अपने साथ हुए हैरेसमेंट के बारे में बात करते हुए रानी चटर्जी ने कहा- मैंने हिम्मतवाला फिल्म के दौरान साजिद की टीम से कॉन्टैक्ट किया था। साजिद ने मुझे कॉल करके कहा था कि वो मुझसे डायरेक्ट कॉन्टैक्ट करना चाहते हैं। फिर जब हमारी फोन पर बात हुई, तो उन्होंने कहा कि तुम मेरे घर आ जाओ वहीं मुलाकात हो जाएगी। साथ ही हिदायत दी कि फॉर्मल मीटिंग है तो किसी मैनेजर या पीआर को लेकर मत आना अकेली ही आना। 

 

रानी ने आगे बताया- 'वो बॉलीवुड के इतने बड़े डायरेक्टर हैं, तो मैंने उनकी बात मान ली। मैं जुहू स्थित उनके घर पहुंची, तो उनके घर पर वो अकेले थे। साजिद ने मुझसे पहले कहा कि तुम्हें धोखा-धोखा आइटम सॉन्ग के लिए कास्ट करने वाला हूं। इसमें तुम्हें छोटा लहंगा पहनना होगा। मुझे अपने पैर दिखाओ। मैं लॉन्ग स्कर्ट पहन कर गई थी, तो उन्होंने मुझसे पैर दिखाने को कहा। मुझे लगा शायद ऐसे ही होता है, मैंने अपने पैर दिखाए, घुटने तक।'

 

 

एक्ट्रेस ने आगे खुलासा किया कि मैं डर गई थी। फिर बोलने लगे कि अपना ब्रेस्ट की साइज बताओ। मुझसे शर्माओ मत, तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है या नहीं। सेक्स कितनी बार करती हो। जब ये सब सुना न, तो मैं असहज हो गई और कह दिया कि आप किस तरह की बातें कर रहे हैं। मैं बहुत अनकंफर्टेबल हो रही हूं। तो वो भी चौंक कर डर गए। उन्हें लगा था कि मैं उनका फेवर करूंगी। मैं फौरन वहां से निकल गई। यहां तक कि उन्होंने मुझे गंदे तरीके से छूने की भी कोशिश की थी।


 


रानी ने आगे कहा- जब मेरे कॉन्ट्रैक्टर ने मुझसे गाने के बारे में पूछा- तो मैंने उन्हें मीटिंग की हकीकत बताई। वो कहने लगे कि तुमने फोन क्यों नहीं किया। मैंने उनसे यही कहा कि अगर मैं कुछ बोलती हूं, तो मुझे भोजपुरी एक्ट्रेस समझ कर सीरियसली नहीं लिया जाएगा। इतने बड़े डायरेक्टर के सामने मैं ही उल्टा झूठी साबित हो जाऊंगी। कहीं बॉलीवुड में मेरी इमेज खराब ना हो जाए और मुझे काम ही नहीं मिले। खैर जब #Metoo के वक्त लड़कियों ने कहा तो मैं भी महसूस कर पा रही थी कि मेरे साथ भी वही गुजर चुकी है। अब जब बिग बॉस में उनको देख रही हूं तो लगता है कि मुझे आगे आकर ये बात कहनी चाहिए।


 

 

Content Writer

suman prajapati