''लड़की हूं तो ये मत समझना झुक कर सहती जाऊंगी''-काजल राघवानी ने फिर साधा खेसारी लाल यादव पर निशाना

2/21/2021 1:55:11 PM

मुंबई: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी बीच बीते कई दिनों से इन दिनों मनमुटाव चल रहा है। दोनों के बीच कड़वाहट आ गई है हालांकि इस कड़वाहट के पीछे की वजह सामने नहीं आई है। खेसरी और काजल ने एक-दूसरे पर धोखा देने के आरोप लगा रहे हैं।

PunjabKesari

बीते दिनों जहां काजल राघवानी ने खेसारी पर कई इल्जाम लगाए थे। वहीं एक बार फिर काजल ने पोस्ट के जरिए खेसारी पर निशाना साधा है। हालांकि अपने इस पोस्ट में काजल ने खेसारी लाल का नाम नहीं लिखा है लेकिन ये तंज उन्होंने भोजपुरी एक्टर पर ही कसा है।

View this post on Instagram

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani)

 

काजल ने इंस्टा पर अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा-'अगर सहना सीखा है तो वक्त रहते जवाब देना भी सीखा ही होगा। लड़की हूं तो ये मत समझना झुक कर सहती जाएगी। गलत सोचते हो जनाब, सामने आकर बोलने की हिम्मत रखती हूं। आज लोग गलत समझेंगे लेकिन कल खुद को सही साबित कर ही लूंगी। मां की रानी हूं मैं रानी बनकर ही जीऊंगी।'

PunjabKesari

बता दें काजल ने खेसारी लाल पर आरोप लगाया था कि वह उन्हें सोशल मीडिया पर गालियां दिलवा रहे हैं और बदनाम करने कोशिश कर रहे हैं। काजल ने कहा- मुझे लाइव आकर रोने की आदत भी नहीं है। खेसारी बार-बार हर जगह मुझे बदनाम कर रहे हैं कि मैंने उन्हें धोखा दिया है। मैं अगर ये बात कहूं कि खेसारी ने मुझे धोखा दिया है तो बहुत कुछ बातें बननी शुरू होंगी।

PunjabKesari

वहीं काजल को जवाब देते हुए खेसारी ने कहा था-'आजकल हर किसी के इंटरव्यू में खेसारी ही नजर आता है। आपके पास अपना कोई मुद्दा नहीं है खेसारी के अलावा। अपने काम से बड़े बनकर दिखाओ। मेरे पीछे क्यों पड़े हो, मुझसे आत्महत्या कराना चाहते हो?  जैसा बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ है, वैसा ही मेरे साथ भी हो रहा है लेकिन मैं कमजोर नहीं हूं ऐसा कदम नहीं उठाऊंगा।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News