भोजपुरी हीरोइनों ने कम कपड़ों में दिखाई अदाएं,

4/4/2015 5:32:16 PM

मुंबई: बॉलीवुड के बाद अगर किसी फिल्मों का क्रेज है तो वह है भोजपुरी फिल्मों का। आइटम सांग और फिल्मों की हीरोइन भोजपुरी फिल्मों में सबसे बड़ा बदलाव आया है। फिल्मों में हीरोइन बेहद ही अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करती हैं। पेश है कुछ चुनिंदा हॉट अभिनेत्रियों की तस्वीरें-

भोजपुरी इंडस्ट्री में महज 2 साल में अंजना ने 25 से ज्यादा फिल्में साइन कर इतिहास रच दिया। मोनालिसा 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। भोजपुरी फिल्मों में कदम रखने से पहले रानी चटर्जी 'मिस कोलकाता' भी रह चुकी हैं।

टीवी धारावाहिक 'उत्तरन' से लोकप्रिय हुईं रश्मि देसाई ने बंबई के लैला छपरा के छैला, बलमा बड़ा नादान और कब होई गवना हमार जैसी हिट भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

श्वेता तिवारी सिर्फ इंडियन टीवी इंडस्ट्री के लिए ही नहीं जानी जाती हैं बल्कि भोजपूरी फिल्म हमार सैंया हिंदुस्तानी, कब अइबू अंगनवा हमार और ऐ भऊजी के सिस्टर में काम करने के लिए भी जानीं जाती हैं।

नगमा भोजपुरी फिल्मों की हिट हीरोइन रही हैं। पंडित जी बताई न बियाह कब होई, ससुरा बड़ा पईसा वाला नगमा की हिट भोजपुरी फिल्में रही हैं। भोजपुरी स्टार रविकिशन के साथ उनकी जोड़ी खूब जमी थी।

श्रद्धा शर्मा टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ की प्रतियोगी रह चुकी हैं। श्रद्धा भी भोजपुरी सिनेमा के खूबसूरत चेहरों में से एक हैं।

pooja