दिव्गंत पिता को याद कर भावुक हुए भव्या गांधी, तस्वीर शेयर कर बोले ''आप हमेशा याद आएंगे''

5/14/2021 9:13:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के चर्चित शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर भव्या गांधी ने पिछले दिनों कोरोना के चलते अपने पिता को खो दिया था। पिता का गुजर जाने के बाद वह काफी सदमे में हैं और उनकी यादों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जो खूब पढ़ा जा रहा है।

 

भव्या गांधी अपने इंस्टाग्राम पर पापा एक तस्वीर शेयर की और लिखा-'मेरे पिता को 9 अप्रैल को कोरोना वायरस संक्रमण हुआ था और वो पूरी तरह मेडिकेशन और डॉक्टर्स की देखरेख में थे। उन्होंने कोविड-19 से लड़ने में अपनी पूरी ताकत लगा दी। वो आखिरी सांस तक राजा की तरह कोविड से लड़े थे।'


View this post on Instagram

A post shared by Bhavya Gandhi (@bhavyagandhi97)

उन्होंने आगे लिखा-मेरी जिंदगी में जो अच्छा हुआ और जो भी आगे होगा वो उनकी वजह से संभव होगा। कोरोना से पहले और बाद में भी मेरे पिता अपना पूरी तरह से ध्यान रखते थे। आप सभी से विनती है कि प्लीज वैक्सीन लगवाएं और किसी भी कहानी पर भरोसा न करें। इस जानलेवा महामारी से लड़ने का एकमात्र यही तरीका है।'

 

इसके साथ ही भव्य ने सभी  सोनू सूद सहित डॉक्टर्स, नर्स और अस्पताल के स्टाफ का धन्यवाद कहा है, जहां उनके पिता भर्ती थे। मुश्किल वक्त में साथ देने के लिए परिवार, दोस्तों और फैंस को भी शुक्रिया अदा किया है। 

 


भव्य से पहले बीते दिनों उनकी मां यशोदा गांधी ने भी एक पोस्ट के जरिए अपने पति की मौत का दर्द बयां किया था। उन्होंने बताया था कि उन्होंने नेताओं से लेकर एक्टीविस्ट को 500 कॉल तक किए, लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की।

बता दें, भव्य के पिता का निधन 9 अप्रैल को कोरोना के चलते हो गया था।
 

Content Writer

suman prajapati