शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी चंकी पांडे की पत्नी! अनन्या को बताया हनीमून बेबी

5/10/2019 3:15:32 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' आज रिलीज हो गई है। अनन्या इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। रिलीज से पहले अनन्या की मम्मी भावना पांडे ने उन्हें लेकर कई खुलासे किए।

 


उन्होंने बताया कि ऐसी अफवाहें थीं कि चंकी से शादी से पहले ही मैं प्रेग्नेंट हो गई थी क्योंकि वह हमारी पहली एनिवर्सरी के पहले ही पैदा हो गई थी। 'अनन्या हनीमून बेबी है। हमारी शादी जनवरी 1998 में हुई थी और वह अक्टूबर में पैदा हुई थी। लोग अंदाज़ा लगाते थे कि मैं शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई या बाद में। हम-दोनों एक-दूसरे को जानने की कोशिश ही कर रहे थे तब तक हमारे बीच में ये खूबसूरत बेबी आ गई थी। वह हमारे साथ हमारी पहली एनिवर्सरी से है।' भावना ने आगे बताया कि उन्हें अपनी बेटी के लिए संस्कृत नाम चाहिए था इसलिए उन्होंने उनका नाम अनन्या रखा। इस पर चंकी ने कहा- 'जिसका कोई मुकाबला नहीं कर सकता।' भावना की ये बात सून कई लोगों का कहना है कि भावना शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी और यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे है। 

 

 

बता दें कि अनन्या को अपनी दूसरी फिल्म भी मिल गई है। वह कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ 'पति, पत्नी और वो' के रीमेक में नजर आएंगी। 

Konika