'गुम है किसी के प्यार में' में सवि का किरदार निभा रहीं भाविका शर्मा ने बताई ये खास बातें

7/19/2023 6:26:48 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्टार प्लस के सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने अपने दिलचस्प और मजेदार प्लॉट के साथ एक लॉयल फैन फॉलोइंग हासिल की है। शो में दिखाए गए ट्विस्ट एंड टर्न्स और हाई ऑक्टेन ड्रामा ने हमेशा दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखा है। अब शो में शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और सुमित सिंह मुख्य किरदारों में हैं।

शो का वर्तमान ट्रैक ईशान, सावी और रीवा के इर्द-गिर्द घूमता है। निर्माताओं ने हाल ही में एक प्रोमो जारी किया है जिसमें देखा जा सकता है कि यह सावी को उसके माता-पिता, सई और विराट की याद दिलाता है, जब वह देखती है कि कैसे उसे शादी करने के लिए मजबूर किया जा रहा है और वह आईएएस अधिकारी बनने के अपने गोल को छोड़ रही है। सावी ने अपनी शादी से भागने का फैसला किया, जब उसकी दादी ने उसे शादी के बजाय अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने की सलाह दी। आईएएस अधिकारी बनने के अपने सपने को पूरा करने के लिए, वह ईशान से मिलने और एडमिशन रिक्वेस्ट करने के लिए भोसले इंस्टीट्यूट जाती है। वहीं अपने गोल्स को हासिल करने के लिए अपने परिवार से दूर जाने के फैसले के कारण, ईशान ने उसे अंदर नहीं जाने दिया। सावी फिर ईशान को एक चुनौती देती है, और दावा करती है कि वह किसी भी तरह से भोसले इंस्टीट्यूट में एंट्री करेगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में कहानी कैसे सामने आती है।
 

 इस पर शो में सावी की भूमिका निभाने वाली भाविका शर्मा ने कहा, "सावी एक मजबूत इरादों वाली लड़की है जो शादी से ज्यादा अपने सपनों और जुनून को प्राथमिकता देती है। सावी ने आईएएस अधिकारी बनने का सपना पूरा करने के लिए खुद के लिए एक स्टैंड लिया है। मैं सावी के किरदार को फील करती हूं कि वह अपने सपनों को लेकर कितनी जुनूनी है। वह अपने सपने को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाने से कभी नहीं हिचकिचाती। व्यक्तिगत रूप से, मैं उसकी उस क्वालिटी से जुड़ा हुआ महसूस करती हूं। सावी की दादी उसके लिए सहारा रही हैं और उसे अपनी आकांक्षाओं को हासिल करने के लिए आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है। लेकिन हर कहानी की तरह इसमें भी एक ट्विस्ट है। यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है और क्या सावी को अपने सपनों को पूरा करने के लिए ईशान का साथ मिलता है।''

'गुम हैं किसी के प्यार में' का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है। यह शो रात 8 बजे सोमवार से रविवार तक स्टारप्लस पर दिखाया जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News