फिर प्रेग्नेंट होना चाहती हैं 38 की भारती सिंह, बोलीं- ''दोबारा मां बनना चाहती हूं, मजा आ रहा''

4/4/2023 4:07:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसने में मजबूर करने वाली भारती सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में भारती ने अपने बेटे गोला का पहला जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया, जिसमें इंडस्ट्री से कई स्टार्स शामिल हुए। भारती का बेटा अभी 1 साल का हुआ है कि दोबारा मां बनने की इच्छा जाहिर कर दी है। एक चैट शो में कॉमेडियन ने इसकी वजह भी बताई है। शो का अपकमिंग प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

दरअसल, भारती सिंह हाल ही में करीना कपूर के चैट शो वॉट वुमन्स वॉन्ट में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने अपनी प्रोफेशनल के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी बात की। सामने आए प्रोमो में देखा जा सकता है कि भारती सिंह  बातचीत के दौरान बेबो से कहती हैं- मैं दोबारा मां बनना चाहती हूं, मुझे मजा आ रहा है। भारती की मजेदार बातें सुनकर करीना अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं।

PunjabKesari


भारती ने यह भी कहा कि अगर आप मुझसे पूछेंगी कि मैं खाने और पति में से किससे दूर रह सकती हूं तो मैं कहूंगी पति से।


भारती सिंह ने इस दौरान करीना कपूर के फिटनेस की भी तारीफ की और कहा-वे भी उनकी तरह फिटनेस गोल पाना चाहती है ताकि ग्लैमरस लुक के साथ पोज दे सके।
 
बता दें कि भारती सिंह ने दिसंबर 2017 में हर्ष लिम्बाचिया से शादी की थी। शादी के 5 साल बाद कपल ने 2022 में बेटे का स्वागत किया। अब फिर वे पति संग मिलकर रियलिटी शोज होस्ट करती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News