ड्रग केस में जमानत मिलने के बाद सेट पर लौटीं भारती सिंह, ''बाहुबली'' की ''शिवगामी देवी'' के गेटअप में दिखीं ''काॅमेडी क्वीन''

11/28/2020 10:56:59 AM

मुंबई: 'काॅमेडी क्वीन' भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को हाल ही में एनसीबी ने ड्रग केस में गिरफ्तार किया था। कपल के घर ड्रग्स मिलने के बाद उनकी गिरफ्तारी हुई थी। लेकिन अब इस मामले में भारती और हर्ष को जमानत मिल गई है।

वहीं अब ड्रग केस में जमानत मिलने के बाद भारती सिंह शूटिंग सेट पर लौट आई हैं। इस दौरान की तस्वीर भारती ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। शेयर की तस्वीर में वह 'बाहुबली' की 'शिवगामी देवी' के गेटअप में नजर आ रही हैं। भारती के साथ कृष्णा अभिषेक भी नजर आ रहे हैं जो कट्टप्पा के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं औ इन दोनों के साथ मुबीन सौदागर भी दिखाई दे रहे हैं। 

इसके अलावा भारती के को-स्टार मुबीन सौदागर ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें भारती कृष्णा अभिषेक और मुबीन सौदागर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। 

बता दें कि एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने और कोर्ट द्वारा जमानत दिए जाने के बाद यह भारती सिंह का तीसरा पोस्ट है। इससे पहले उन्होंने गणपति बप्पा को याद किया।

उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर गणपति बप्पा की एक खूबसूरत फोटो और आरती भी शेयर की। इसके अलावा कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी फ्रेंड अमृता खानविलकर को बर्थडे विश किया था।

Smita Sharma