मां भारती संग नानी के घर से घूम कर आया नन्हा गोला, एयरपोर्ट पर गोलू-मोलू लक्ष्य ने जीता सबका दिल

10/7/2022 4:30:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह सभी महिलाओं के लिए एक प्रेरणा हैं, और जिस तरह से उन्होंने ग्लैमर की दुनिया में अपना नाम बनाया वह काबिले तारीफ है। हर्ष लिम्बाचिया से मैरिड भारती पर्सनली और प्रोफेशनली दोनों तरीके से अपनी एक अच्छी जिंदगी जी रही है। कपल ने 3 अप्रैल, 2022 बेटे गोला उर्फ ​​लक्ष्य लिंबाचिया का स्वागत किया था, जिसका भारती खूब ख्याल रखती हैं। अब हाल ही में कॉमेडियन को बेटे के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां मां-बेटा खूब लाइमलाइट बटोरते दिखे। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती अपने गोला को बाहों में लेकर एयरपोर्ट पर चलती नजर आ रही हैं। इस दौरान भारती का कैजुअल लुक देखने को मिल रहा है, जबकि गोल-मटोल गोला अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीत रहा है।


वीडियो में भारती बताती हैं कि गोला अपनी नानी के घर से घूम कर आया है और वहां उसे मच्छरों ने काट लिया। मां-बेटे को एक साथ देखकर लोग बेहद खुश हो रहे हैं और कमेंट कर नन्हें लक्ष्य पर खूब प्यार भी बरसा रहे हैं।


बता दें, कॉमेडियन भारती सिंह ने साल 2017 में राइटर और प्रोड्यूसर हर्ष लिंबाचिया से शादी रचाई थी और शादी के 5 साल बाद बेटे का स्वागत करके कपल बेहद खुश है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News