मां बनने के बाद पहली बार मायके पहुंचीं भारती सिंह, नानी के घर ''गोला'' का हुआ शानदार स्वागत

6/24/2022 2:55:14 PM

मुंबई: काॅमेडियन भारती सिंह उन हसीनाओं में से एक हैं जो काम और घर को बखूबी से बैलेंस करती हैं। भारती ने बेटे गोला के जन्म के कुछ दिनों बाद ही काम पर लौट आईं थी लेकिन उनकी पहली प्राथमिकता उनका बेटा ही है।

PunjabKesari

वह अपने बेटे गोला के साथ मदरहुड फेज को एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में भारती बेटे गोला को लेकर अपनी मां के घर गई हैं, जिसका वीडियो उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है भारती के बेटे का अपनी नानी के घर में आरती उतार कर भव्य स्वागत किया गया।

PunjabKesari 
भारती ने बताया कि वह अपनी भांजी दीक्षा को सरप्राइज देने जा रही हैं और उसके साथ बर्थडे लंच में शामिल होंगी।  भारती के परिवार वाले उनके लाडले से मिलकर काफी खुश हुए और ये उनके चेहरों से साफ झलक रहा था।

PunjabKesari

भारती ने ये भी बताया कि, उनकी मां घर पर नहीं हैं, क्योंकि उन्हें अमृतसर में कुछ काम था। जब वह वापस आएंगी, तो वह अपने बेटे को उसकी नानी से मिलवाने लाएंगी।

PunjabKesari

इसके साथ ही भारती ने  फैंस को अपने 'मायके' के घर का भी टूर कराया। पूजा घर से लेकर बेडरूम और बार एरिया की झलक भारती के इस वीडियो में दिखी। 
PunjabKesari

 

भारती सिंह ने 3 अप्रैल 2022 को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था। भारती और हर्ष ने जन्म के बाद से ही बेटे को प्यार से गोला बुलाते हैं लेकिन हाल ही में एक वीडियो में भारती ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News