हर्ष लिम्बाचिया को फोन पर बिजी देख परेशान हुई भारती सिंह, पति ने बाहों में भरकर यूं लुटाया प्यार

12/7/2021 4:01:08 PM

मुंबई. कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया जाने-माने कपल है। दोनों अपने अंदाज से लोगों का खूब दिल जीतते हैं। हाल ही में भारती और हर्ष ने अपनी शादी की चौथी सालगिरह सेलिब्रेट की थी। कॉमेडियन ने सेलिब्रेशन का एक प्यारा-सा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसी बीच एक बार फिर भारती ने हर्ष के साथ कुछ रोमांटिक और नटखट अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं।


तस्वीरों में भारती ग्रीन कलर की ड्रेस मे नजर आ रही है। इसके साथ कॉमेडियन ने हील पहनी हुई है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से भारती ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में भारती गॉर्जियस लग रही है। वहीं हर्ष व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं, जिसे उन्होंने ब्लू जैकेट के साथ टीम-अप किया हुआ है।

दोनों एक-साथ काफी जच रहे हैं। कपल का रोमांटिक और नटखट अंदाज देखने को मिल रहा है। हर्ष लगातार फोन करते हुए नजर आ रहे हैं और भारती इस बात से परेशान दिखाई दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए भारती ने लिखा- तुमसे कुछ कहना है क्या हम फिर चले हॉलीडे पे। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।


बता दें भारती और हर्ष करीब 7 साल से एक-दूसरे को जानते थे। दोनों की पहली मुलाकात रियलिटी शो कॉमेडी सर्कस के दौरान हुई थी। इस शो में भारती एक कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुई थीं, जबकि हर्ष स्क्रिप्ट राइटर थे।

दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। फिर दोनों ने 3 दिसंबर 2017 में शादी के बंधन में बंध गए।

Content Writer

Parminder Kaur