फिल्टर का इस्तेमाल कर भारती सिंह ने बनाया मिथुन चक्रवर्ती का फनी वीडियो, बोलीं- क्या कर रहा था मेरा बेबी, अले अले चॉकलेट खाएगा

2/1/2022 7:18:38 PM

मुंबई. शो 'हुनरबाज' शुरू होने के बाद से चर्चा में बना हुआ है। लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। शो को मिथुन चक्रवर्ती, परिणीति चोपड़ा और करण जौहर जज कर रहे हैं। भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया होस्ट कर रहे हैं। हाल ही में भारती ने शो से मिथुन चक्रवर्ती का एक फनी वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari
वीडियो में भारती अपने फोन से वीडियो बना रही होती हैं। इस दौरान वह चाइल्ड फेस फिल्टर का इस्तेमाल मिथुन पर करती हैं। जब एक्टर का चेहरा बच्चों के तरह दिखाई देने लग जाता है, तब भारती प्यार से दुलारते हुए पूछती हैं, 'क्या कर रहा था मेरा मिथुन? अले अले चॉकलेट खाएगा? बेबी!' भारती की इन बातों पर एक्टर तरह-तरह के एक्सप्रेशन देते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

फिर भारती ने मिथुन से पूछा, 'कल का एपिसोड चॉकलेट पर करेगा? पैसा नहीं मांगेगा, अले अले अले।' फिर मिथुन भारती को देखने लगते हैं और कहते हैं दिखा फोन में क्या शूट कर रही हैं। मतलब एक्टर के चेहरे पर फिल्टर लगा हुआ है, इस बात से वह अनजान रहते हैं लेकिन भारती अपनी मस्ती जारी रखती है और मिथुन से कहती है, 'थोड़ा सा हस।' वहीं क्रू मेंबर्स से बोलती हैं, 'इनका डायपर चेंज करो फटाफट। गीला है।' यह सुनकर मिथुन भी कंफ्यूज हो जाते हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News