मां के बर्थडे पर भारती सिंह का खास पोस्ट-''भगवान हर जगह नहीं होता इसलिए तो मां बनाई''

11/9/2021 11:37:32 AM

मुंबई: कॉमेडियन भारती सिंह आज (9 नवंबर) अपनी मां कमला सिंह का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। मां के बर्थडे पर भारती सिंह ने इमोशनल और प्यारी बर्थडे पोस्ट शेयर की है। भारती ने इंस्टा पर मां संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में वह को प्यार से गले लगाए हैं।

PunjabKesari

वहीं एक तस्वीर में वह भारती मां काॅमेडियन के गाल पर किस करती दिख रही हैं। तस्वीर के साथ भारती ने लिखा-'भगवान हर जगह नहीं होती इसलिए तो मां बनाई है। हैप्पी बर्थडे मां #mygod #mylife #myheartbeat #blessed'

PunjabKesari

भारती की इस पोस्ट पर उनके इंडस्ट्री से जुड़े दोस्त कमेंट पर उनकी मां को बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। द कपिल शर्मा शो में भारती के को-स्टार चंदन प्रभाकर ने कमेंट कर लिखा-'हैप्पी बर्थडे आंटी जी।' अर्चना पूरन सिंह ने भी अपनी मां को विश करते हुए कहा-'हैप्पी हैप्पी बर्थडे जी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

इस साल की शुरुआत में, भारती ने अपनी मां को खोने के डर के बारे में खुलकर बात की क्योंकि उन्होंने COVID के साथ एक कठिन लड़ाई लड़ी थी। भारती ने अपने डर के बारे में बात तब की जब वह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ डांस दीवाने 3 की होस्ट कर रही थीं। 

PunjabKesari

बता दें कि भारती सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी क्यूट वीडियो शेयर करती रहती हैं। काम की बात करें तो भारती इन दिनों अपने नए गेम शो की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह द कपिल शर्मा शो में भी नजर आ रही हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News