भारती सिंह ने बेटे गोला के साथ बनाया Super Cute वीडियो, मां की तरह ही लोगों को हंसाता दिखा लक्ष्य

8/3/2022 2:17:08 PM

मुंबई: 'काॅमेडी क्वीन' भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। फैंस को हर्ष और भारती के बीच का प्यार ही नहीं बल्कि कपल की कॉमिक टाइमिंग भी खूब पसंद है। अप्रैल में कपल ने एक प्यारे से बेटे की किलकारी गूंजी। भारती अपने  नन्हें शहजादे को गोलू नाम से पुकारते हैं हालांकि उसका असल नाम लक्ष्य लिंबाचिया है।

PunjabKesari

भारती हर्ष की तरह उनका बेटा गोला भी फैंस का फेवरेट बन गया है। लक्ष्य के साथ भारती सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। गोला की क्यूटनेस देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं।  

PunjabKesari

भारती ने हाल ही में बेटे गोला के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर किया है जो अब वायरल हो गया है। वीडियो में भारती गोला से बात करती नजर आ रही हैं। वहीं गोला अलग-अलग एक्सप्रेशन देते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

वीडियो में भारती समझने की कोशिश कर रही हैं उनका क्यूट सा बेटा कहना क्या चाहता है। वीडियो में भारती गोला से पूछती है-क्या बोल रहो हो बेटा, ना आप रो रहे हो, ना हंस रहे हो, चाहते क्या हो।' गोला वीडियो में बहुत क्यूट लग रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Laksh Singh Limbachiya (Golla)😎 (@laksh_singhlimbachiya)

भारती और हर्ष अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहते हैं। भारती और हर्ष का यूट्यूब चैनल भी है लाइफ ऑफ लिम्बाचिया जिसमें वह अपने डेली रुटीन के बारे में फैंस को बताते हैं और बेटे गोला की झलक भी दिखाते हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Laksh Singh Limbachiya (Golla)😎 (@laksh_singhlimbachiya)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News