ब्वॉयफ्रेंड का लिखा कैरेक्टर भारती को भाया, कपिल के साथ शुरू की शूटिंग

7/1/2017 10:00:59 PM

मुंबईः हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो से जुड़ी दो खबरें सामने आईं। पहली यह कि कॉमेडी क्‍वीन भारती सिंह इस शो का जल्‍द ही हिस्‍सा बनने वाली हैं, तो वहीं दूसरी खबर आई कि शो के पहले ही दिन भारती का कपिल की टीम से झगड़ा हो गया और भारती शूटिंग बीच में ही छोड़कर चली गईं। इन दो खबरों में से एक बात तो पक्‍की हो गई है कि सालों पहले 'कॉमेडी सर्कस' के मंच पर साथ नजर आ चुके कपिल शर्मा और भारती एक बार कपिल के शो में साथ नजर आने वाले हैं। लेकिन अब अपने और कपिल की टीम के बीच हुए झगड़े की खबरों पर खुद भारती आगे आई हैं और उन्‍होंने इन्‍हें अफवाह बताया है।

शुक्रवार को भारती ने कपिल के शो से अपने दो फोटो शेयर किए हैं और अपने इस शो से जुड़ने की खबरों को पक्‍का कर दिया है। साथ ही अपना फोटो शेयर करते हुए भारती ने लिखा, 'कौन कहता है कि मैं 'द कपिल शर्मा शो' के लिए शूटिंग नहीं कर रही हूं।' भारती ने अपने इस फोटो में कपिल को भी टैग किया है।


भारती ने आगे कहा 'द कपिल शर्मा शो' से जुड़ी सबसे अच्‍छी बात यह है कि यहां कलाकारों को अपना किरदार समझने या उसे करने के लिए रचनात्‍मक तौर पर काफी खुलापन दिया जाता है। शो पर पहला दिन उत्‍साह से भरा था। मैं बबली नाम का एक पंजाबी किरदार निभा रही हूं, जो दिल्‍ली से है और शादियां कराती है।


बता दें कि कपिल और भारती पहले भी 'कॉमेडी सर्कस' के मंच पर साथ काम कर चुके हैं। इस बात से तो पक्का है कि कपिल और भारती के बीच दोस्ती का रिश्ता गहरा है। इसलिए तो कपिल के शो की शूटिंग पर झगड़े की खबर पर भारती ने चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने इसे अफवाह बताया है।