बेटी की मां बनना चाहती थी भारती सिंह, बोली-''मैं और हर्ष हमेशा से चाहते थे हमारे बेटी हो लेकिन भगवान की अपनी प्लानिंग थी''

8/22/2022 1:12:56 PM

मुंबई: काॅमेडियन भारती सिंह इस समय मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। भारती का एक प्यारा सा बेटा है जिसका नाम लक्ष्य सिंह लिंबाचिया है। भारती उसे प्यार से गोला बुलाती हैं। वह अक्सर बेटे लक्ष्य की क्यूट वीडियोज शेयर करती हैं जो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि जब भारती बेटा नहीं बल्कि बेटी चाहती थीं। जी हां, भारती चाहती थी कि उनके घर बेटे की बल्कि नन्हीं परी की किलकारी गूंजे।

PunjabKesari

इस का खुलासा खुद भारती सिंह ने डांस रियालिटी शो डीआईडी ​​​​सुपर मॉम्स'  पर किया। भारती ने  शो के एपिसोड में फिल्म 'नटरंग' के मराठी गीत 'अप्सरा अली' पर 'डीआईडी ​​​​सुपर मॉम्स' की कंटेस्टेंट वर्षा की बेहतरीन परफॉर्मेंस देखकर अपने दिल की बात कह डाली।

PunjabKesari

भारती ने अपनी बेबी गर्ल की इच्छा को लेकर कहा- 'शुरुआत से ही हर्ष और मैं अपनी लाइफ में एक बच्ची चाहते थे लेकिन भगवान की अपनी प्लानिंग थी और हमें एक बेटे का आशीर्वाद दिया। जबकि हम उसे अपने जीवन में पाकर बहुत खुश हैं और वर्षा के टैलेंट की वीडियो को देखर मैंने वर्षा और उसके बेटे की जगह पर अपने बेटे और खुद की कल्पना की।'

PunjabKesari

बता दें भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया शो में 'सुपर मॉम्स की अदालत' के स्पेशल सेगमेंट होस्ट करते आएंगे। इस डांस रियलिटी शो को रेमो डिसूजा, भाग्यश्री दासानी और उर्मिला मातोंडकर जज करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News