टोटल फिल्मी अंदाज भारती ने पति हर्ष लिम्बाचिया संग करवाया फोटोशूट, एक-दूजे की आंखो में खोया दिखा कपल

8/1/2022 10:57:02 AM

मुंबई: 'लाफ्टर क्वीन' भारती सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लाइफ से जुड़ी कोई ना कोई पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती हैं। भारती कभी अपने लाडले गोला तो कभी पति हर्ष लिंबाचिया संग तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल बना देती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में भारती ने पति हर्ष संग रोमांटिक फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट में कपल एकदम फिल्मी और बेहद क्यूट लग रहा है। शेयर की तस्वीरों में भारती का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो भारती ब्लैक शिमर ड्रेस में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, कजरारे नैन, चैरी लिपस्टिक से कंप्लीट किया। वहीं हर्ष व्हाइट टक्सिडो में हैंडसम लग रहे हैं।

PunjabKesari

लेटेस्ट तस्वीरों में भारती और हर्ष एक-दूसरे की आंखों में डूबे हुए दिख रहे हैं। फोटोशूट के दौरान हर्ष ने टोटल फिल्मी अंदाज में भारती का हाथ पकड़े पोज दिए हैं। तस्वीरों में भारती हर्ष को पीछे से गले लगाती दिख रही हैं तो कभी उनसे छिपती हुई। कपल के बीच की बॉन्डिंग भी जबरदस्त है।

PunjabKesari

भारती और हर्ष की लव स्टोरी बहुत कमाल की है। हर्ष ने भारती को साथ काम करते हुए कॉमेडी शो के सेट पर ही प्रपोज किया था। फेलियर के वक्त भी भारती और हर्ष एक-दूसरे के सुख दुख के साथी रहे।

PunjabKesari

लंबे समय तक डेट करने के बाद कपल ने दिसंबर 2017 में शादी की थी। कपल ने इसी साल अप्रैल में एक प्यारे से बेटे का स्वागत किया जिसका नाम लक्ष्य सिंह लिंबाचिया हैं लेकिन घर पर वे उसे प्यार से ‘गोला’ बुलाते हैं।

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News