शादी से पहले हर्ष के बच्चे की मां बनीं गईं थी भारती सिंह ! बोलीं- ''करियर की वजह से किसी और को दे दी थी''

5/21/2021 8:26:58 AM

मुंबई: कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया इन दिनों काफी चर्चा में हैं। कपल के चर्चा में आने की वजह उनकी बेटी है जो  उनके करियर के शुरुआत में हुई थी लेकिन उन्होंने किसी और को दे दी थी। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खुद भारती का कहना है। 'डांस दीवाने 3' के सेट से सामने आए इस वीडियो में भारती सिंह अपनी बेटी का जिक्र करती नजर आ रही हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारती कहती हैं-'मैं बताना चाहती हूं कि गुंजन हमारी बेटी थी। दरअसल, जब हमारे करियर की शुरुआत हुई थी तभी ये पैदा हो गई थीं...तो हमने इन्हें इसकी मम्मी को दे दिया था, क्योंकि हम अपने करियर पर ध्यान देना चाहते थे...अब करियर तो हमारा बना नहीं इतना, तो हमने कहा की अपनी बेटी तो ले लें।' 

इसके बाद भारती गुंजन को गले लगाती हैं और 'यशोदा की नंद लाली' गाने लगती हैं।  इसी बीच हर्ष भारती को चिढ़ाने लग जाते हैं और कहते हैं कि जो लड़की तुमसे अलग रहना चाहती है, उस पर क्यों झपट रही हो।

लेकिन इससे पहले आप कुछ गलत समझें को हम आपको बता दें कि ये सब भारती ने डांस दीवाने के सेट पर मस्ती करते हुए कहा था। भारती सिंह की ये बेटी कोई और नहीं बल्कि डांस दीवाने की कंटेस्टेंट गुंजन है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Haarsh Limbachiyaa (@haarshlimbachiyaa30)

 

बता दें कि कुछ दिनों पहले शो के दौरान ही भारती ने खुलासा किया था कि वह और हर्ष डांस दीवाने 3 के मंच पर हुआ बीते रोज भारती ने बड़ा खुलासा किया है जहां उन्होंने बताया है कि वो पति हर्ष के साथ अपनी शादी के बाद से ही बच्चा प्लान कर रहे थे लेकिन इन दिनों जिस तरह का माहौल बन रहा है। उसमें किसी बच्चे को जन्म देना या उसके बारे के सोचना भी बुरा लगता है.जिस वजह से हम इस बारे में अभी ऐसा कुछ नहीं सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि भगवान ये कोरोना को जल्द खत्म करे तो वो इसके बारे में आगे सोचेंगी।

Content Writer

Smita Sharma