कपिल शर्मा के साथ काम करने को लेकर भारती ने दिया बड़ा बयान, कहा- मैं फिलहाल...

9/5/2018 12:43:02 PM


मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से काफी दूर है। इन दिनों उनकी हालत काफी खराब है। उनका लुक इतना बदल गया है कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। हाल ही में उनको लेकर एक खबर सामने आई है।

 

 

दरअसल, पिछले दिनों खबर आई थी कि कपिल शर्मा बहुत जल्द नए टीवी शो से दर्शकों के सामने वापसी करने वाले हैं। इस नए शो में उनके साथ कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह होगी। लेकिन अब इस खबर को लेकर भारती सिंह ने बड़ा बयान आया हैं। 

 

 

 

भारती ने कहा- मैं फिलहाल 'इंडिया गॉट टैलेंट' को होस्ट कर रही हूं। इस वक्त दूसरा कोई शो करने के लिए मेरे पास वक्त की कमी हैं। अगर ऐसी कोई खबर हैं तो मैं इसे दिल से स्वीकार करुंगी। इस दुनिया में रुलाने वाले तो बहुत हैं लेकिन हंसाने वाले बहुत कम हैं।

 

 

 

कपिल जब भी किसी भी शो के जरिए टीवी पर वापसी करेंगे, मैं उनके शो का हिस्सा बनना पसंद करूंगी। आज भी लोग कपिल से बहुत प्यार करते हैं। लोग उनकी आज भी कॉमेडी के फैन्स हैं। मैं उम्मीद करती हूं, आज कल जो खबर चल रही हैं वो सच हो और जल्द से जल्द कपिल मुझे बुलाएं।

 

 

बता दें कि कपिल काफी समय से लाइम लाइट से दूर हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वह बीमार थे और विदेश में इलाज करवा रहे थे। हालांकि सोशल मीडिया पर बीच-बीच में कपिल की कुछ तस्वीरें आती रही हैं जिनमें वह काफी डिप्रेस दिखाई दिए और उनका वजन भी बढ़ा हुआ नजर आ रहा था। खबरों की मानें तो वह अपने लुक पर भी काम कर रहे हैं। 

 

 

Neha