Ganesh Utsav Celebration: पति हर्ष संग ढोल पर जमकर नाचीं भारती, नियाा-जैस्मिन ने भी लगाए ठुमके

8/22/2020 3:18:17 PM

मुंबई: पावन पर्व 'गणेश चतुर्थी' आज पूरे देश में मनाया जा रहा है। हर कोई बप्पा का धूमधाम से स्वागत कर रहा है। चाहे इस साल कोरोना काल की वजह से सड़कों पर धूमधाम नहीं देखने को मिल रही लेकिन हर साल की तरह इस साल भी पूरी श्रद्धा और सावधानी के साथ गणेशोत्सव मनाएंगे। बाॅलीवुड स्टार्स भी इस त्योहार को धूमधाम से मना रहे हैं।

PunjabKesari

काॅमेडियन भारती सिंह ने भी इस त्योहार को फ्रेंड्स और पति संग धूमधाम से सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेश की वीडियो भारती ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

वीडियो में भारती पति हर्ष, निया शर्मा और जैस्मिन बसीन के साथ ढोल पर जमकर थिरकती दिख रही हैं। भारती का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि भारती और हर्ष इन दिनों खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया में नजर आ रहे हैं। इस शो में उनके साथ निया शर्मा और जैस्मिन बसीन भी हैं। वहीं खबरें हैं कि निया और जैस्मिन सलमान खान के विवादित शो बिग बाॅस 14 का हिस्सा भी बन सकती हैं। 

View this post on Instagram

ganpati bappa moriya🙏🏽 khatro ke khiladi kar rhe hai bappa ka welcone🤗❤️😍🥰😘bappa sari duniya ke vigna har lo pehle jaisa sab kar do sab #love #blessed #favgod #bro @haarshlimbachiyaa30 @jasminbhasin2806 @niasharma90 @karanwahi

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News