गोला को अकेला छोड़ कमरे में वीडियो बनाती दिखीं भारती सिंह की मेड, काॅमेडियन बोलीं-''समझ में नहीं आ रहा..मैंने इसको काम पे रखा है या...

6/17/2022 2:29:26 PM

मुंबई: काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति  हर्ष लिंबाचिया ने इसी साल अप्रैल में पहले बच्चे का स्वागत किया। भारती और हर्ष एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने। बेटे के जन्म के बाद भारती वर्क कमिटमेंट के चलते वापस काम पर लौट गईं।

PunjabKesari

 कॉमेडियन ने अपने न्यूबॉर्न बेबी की देखभाल के लिए सुजाता नाम की नैनी रखी लेकिन  उनकी मेड बच्चे को अकेला छोड़ वीडियो बनाने में बिजी रहती हैं। इस दौरान एक वीडियो भारती ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो में भारती अपनी मेड की पोल-पट्टी खोलती हुई नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वीडियो में आप देखेंगे कि भारती की मेड बच्चे को अकेला छोड़कर कमरे में तैयार होकर कैमरे के सामने रील बना रही हैं।जैसे ही भारती कमरे में आती हैं। वह मेड की इस हरकत को देख हैरान हो जाती हैं।

PunjabKesari

वीडियो को शेयर कर भारती सिंह ने लिखा-'समझ में नहीं आ रहा है कि मैंने इसको काम पर रखा है या इसने मुझे। ये मेरी जिंदगी है।'

View this post on Instagram

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

 

इसके साथ ही भारती ने हैशटैग में सुजाता नाम का इस्तेमाल किया। इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

PunjabKesari

भारती और हर्ष ने जन्म के बाद से ही बेटे को प्यार से गोला बुलाते हैं लेकिन हाल ही में एक वीडियो में भारती ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है। बीते दिन ही भारती ने पति और बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News