BF के साथ सगाई की खबर को लेकर भड़की कॉमेडियन भारती, ऐसे निकाली भड़ास

1/20/2017 3:12:35 PM

मुंबई: कॉमेडियन भारती सिंह नें लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रैंड हर्ष लिम्बचिया से शादी करने जा रही हैं। बीते रविवार मुंबई के एक पॉपुलर रेस्त्रां में भारती और हर्ष की रोका सेरेमनी हुई थी। लेकिन भारती सिंह मीडिया में आ रहीं अपनी सगाई की खबरों से अपसेट हैं। इसके लेकर उन्होंने जमकर भड़ास निकाली है।


बता दें कि एक लीडिंग न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में भारती ने बताया, " हर्ष ने अंधेरी में नया घर खरीदा है, जिसकी हाउसवार्मिंग पार्टी बीते दिनों हुई। चूंकि, वहां हवन और पूजा थी और हम धार्मिक कार्यक्रम के बाद ड्रिंक ऑफर नहीं कर सकते। इसलिए दोस्तों के लिए अलग से एक पार्टी रखी।

भरती ने कहा - "अगर मैं पार्टी करती हूं, शराब पीती और फोटो पोस्ट करती हूं तो मान लिया जाता है कि मैंने सगाई कर ली। कल को मैं दुल्हन के लिबास में किसी एपिसोड की शूटिंग करूंगी तो मीडिया वाले डिक्लेयर कर देंगे कि मैंने शादी कर ली। अगर मैं कोई कार खरीदती हूं तो वे कहेंगे कि हर्ष ने गिफ्ट की है। अगर मैं अंगूठी फ्लॉन्ट करती हूं तो वे कयास लगाने लगेंगे कि यह हर्ष ने मुझे पहनाई है। क्यों? क्या मैं ज्यादा पैसा नहीं कमा रही हूं? मैं कमाने के लिए जमकर मेहनत कर रही हूं और जब ऐसी खबरें आती हैं तो बुरा लगता है। हम शो के लिए दुबई गए तो लोगों ने कहा कि ये हमारा प्री-हनीमून है। इन सब बातों का क्या मतलब है?" ये सब कह कर भारती ने अपनी भड़ास सब पर निकाली हैं।