Confirm! इस लड़के के साथ शादी करने जा रही है कॉमेडियन भारती, उम्र में है 7 साल छोटा

2/22/2017 12:43:08 PM

मुंबई: पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह की शादी की खबरें काफी चर्चा में है। अब खबर मिली है कि वह इस साल शादी करने वाली हैं। खबरों की मानें तो भारती अपने से 7 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लीमभाचिया से शादी कर रही हैं। दोनों एक दूसरे को लॉन्ग टाइम से डेट कर रहे हैं और अब दोनों ने अपने रिलेशन को दूसरे लेवल पर ले जाने का प्लान किया है। 

भारती की मानें तो शादी की अभी डेट डिसाइड नहीं हुई है। लेकिन इस साल के एंडिंग मन्थ नवंबर-दिसंबर में शादी करने की प्लानिंग है। जिसके लिए भारती पूरे 1 महीने का ब्रेक भी लेगीं। ताकि वो शादी में फ्री होकर शामिल हो सकें। बता दें, शादी को लेकर तैयारियां भी शुरु हो गई हैं।

भारती अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। भारती ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा, "मैं शादी के लिए काफी एक्साइटेड हूं। साथ ही मुझे शादी की सभी सेरेमनी जैसे मेहंदी, हल्दी सभी को लेकर काफी एक्साइटमेंट है। मैं शादी की सभी रस्में करूंगी। क्योंकि हम साल भर काफी मेहनत करते हैं और हमें ये सब दोबारा करने का मौका नहीं मिलेगा।" भारती ने बताया, "मैंने प्री-वेडिंग की तैयारियां शुरु कर दी हैं। क्योंकि शूटिंग और प्रोजेक्ट तो हमेशा ही रहेंगे लेकिन मेरी शादी एक ही बार होगी।"