रणबीर की शादी के बाद भारती ने नीतू कपूर को गिफ्ट किया प्रेशर कुकर, एक्ट्रेस बोलीं-‘ये मैं मेरी बहू रानी को दे दूंगी, उसको किचन में...

4/18/2022 4:52:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट संग बेटे रणबीर कपूर की शादी के बाद नीतू कपूर को लगातार बधाइयां मिल रही हैं। 16 अप्रैल की शाम कपल ने अपने करीबियों के लिए एक पार्टी भी होस्ट की, जहां इंडस्ट्री से कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। वहीं इसके बाद नीतू कपूर हुनरबाज के शूटिंग सेट पर पहुंची, जहां न्यू मॉम बनी कॉमेडियन भारती सिंह ने एक्ट्रेस को गिफ्ट देकर उनका स्वागत किया जिसे देखकर नीतू हैरान रह गई।

PunjabKesari


हुनरबाज शो के प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती, नीतू से कहती हैं, ‘पहले तो नीतू मैम आपको ढेर सारी बधाई। मेरा बेबी हुआ था, तो नीतू मैम ने इतनी रिक्वेस्ट की थी कि बारात में तू नहीं नाचेगी न तो रणबीर की शादी नहीं होगी, लेकिन डॉक्टर ने मना कर दिया था, तो मैं नहीं आ पाई। ‘इस पर नीतू कहती हैं, ‘आपकी बहुत याद आई, हमने तुम्हें बहुत मिस किया।’

 

फिर भारती आगे कहती हैं, ‘मैंने एक गिफ्ट भी दिया था करण सर को, हमारी तरफ से दे देना, लेकिन वह देना भूल गए, तो मैं चाहती हूं कि मैम हम आपको यहीं पर गिफ्ट दे दें’।

PunjabKesari


इसके बाद भारती सिंह सेट पर तोहफा मंगाती हैं और फिर जब नीतू डिब्बे को खोलती हैं तो उसमें प्रेशर कुकर निकलता है जिसे देखकर वह हैरान हो जाती हैं और फिर कहती हैं, ‘ये मैं मेरी बहू रानी को दे दूंगी। उसको बहुत काम आएगा किचन में’। 


इस पर भारती कहती हैं, ‘हमने शादी के फोटोज देखे हैं जिसमें रणबीर बहुत पतले लग रहे हैं, तो हम चाहते हैं कि इसमें अच्छा- अच्छा खाना बनाकर आलिया बहू आपके बेटे को खिलाएं। इस पर नीतू भारती का धन्यवाद करती हैं और बहुत खुश होती हैं।


इंटरनेट पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स कमेंट कर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।


बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों की शादी परिवारिक सदस्यों की मौजूदगी के बीच सिंपल रीति रिवाज से हुई है, जिसके बाद से वह लगातार चर्चा में बने हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News