''मैं भी Pushpa, बच्‍चा हो जाए लेकिन रुकेगा नहीं'' प्रेग्नेंट पत्नी भारती की बात सुन हर्ष बोले-''अगले साल और एक देगा''

1/22/2022 3:07:01 PM

मुंबई: आम जनता से लेकर बी-टाउन तक इन दिनों हर किसी पर साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की मूवी 'पुष्पा' का खुमार छाया हुआ है। सभी फिल्म के फेमस डायलॉग्स रीक्रिएट कर रहे हैं। हिट हो चुके गानों पर रील्स बना रहे हैं।

PunjabKesari

अब काॅमेडियन भारती सिंह पर भी  'पुष्पा' का खुमार छा गया है। इन दिनों अपने प्रेग्रेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही भारती सिंह का उनके पति हर्ष लिम्बाचिया का एक मजेदार वीडियो सामने आया है, लेकिन 'पुष्पा' के डायलॉग को हर्ष ने अपने ही अंदाज में बदल दिया।

PunjabKesari

हर्ष ने अगले बच्चे को लेकर खुलासा कर दिया जिस पर भारती ने मजेदार रिएक्शन दिया है। वीडियो में भारती सिंह भी अल्लू अर्जुन की तरह नकल करते हुए अपने गले पर हाथ फेरते हुए कहती हैं- 'मैं भी पुष्पा राज, बच्चा हो जाए, मैं रुकेगा नहीं।'

PunjabKesari

इसके आगे हर्ष लिम्बाचिया मजाकिया अंदाज में कहते हैं- 'मैं रुकेगा नहीं साला,अगले साल और एक देगा।' ये सुनकर भारती शॉक्ड होकर हर्ष की तरफ देखने लगती हैं और वहां मौजूद पैपराजी हंस पड़ते हैं। इसके बाद दोनों सड़क पर पड़ी चप्पल को देखकर भी हंसी-मजाक करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि भारती अपनी पहली प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही हैं। हालांकि प्रेग्रेंसी के दौरान भी वह लगातार काम भी कर रही हैं। वह पति हर्ष संग 'हुनरबाज' शो होस्ट करेंगी।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News