गणपति विसर्जन में झूमकर नाचीं भारती सिंह, बाद में हुईं इमोशनल बोलीं-बप्पा को विदाई देना पसंद नहीं

9/21/2023 5:35:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह हर साल अपने घर में धूमधाम से गणपति बप्पा का स्वागत करती हैं। इस बार भी उन्होंने पति और बेटे संग गजानन का वेलकम किया और 20 सितंबर को उन्हें विदाई दी। कॉमेडियन ने अपनी मां, बेटा गोला के साथ मिलकर विधि-विधान के साथ अपने गणेश विसर्जन किया। जहां इस दौरान उन्होंने खूब डांस किया तो बप्पा की विदाई के वक्त वह इमोशनल भी हो गईं। गणेश विसर्जन से भारती के वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सामने आए वीडियोज में देखा जा सकता है कि भारती सिंह पूरे विधि विधान से बप्पा को विदाई देती हैं और ढोल की थाप पर झूमकर डांस भी करती हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


वहीं उत्सव से जुड़े अपने इमोशंस के बारे में भारती ने कहा, "मैं पिछले कई सालों से बप्पा का अपने घर आगमन करती हूं। उन्हें विदाई देना मुझे बिल्कुल नहीं पसंद। बप्पा की विदाई के दौरान भावुक हो जाती हूं। इस बार गोला ने भी खूब एन्जॉय किया। ये फेस्टिवल मेरे और मेरे परिवार वालों के लिए हमेशा स्पेशल रहा है।"

 

बता दें, भारती सिंह ने साल 2017 में हर्ष लिंबाचिया संग शादी रचाई थी। शादी के 5 साल बाद कपल ने 2022 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। उन्होंने उसका नाम लक्ष्य रखा लेकिन वह अपने लाडले को 'गोला' नाम से बुलाते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News