पति हर्ष संग बेटे को अस्पताल से घर लेकर रवाना हुईं भारती सिंह, न्यू बॉर्न बेबी को बाहों में थामे खुशी से खिला दिखा कपल का चेहरा

4/7/2022 1:59:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति व प्रोड्यूसर हर्ष लिंबाचिया 3 अप्रैल को पेरेंट्स बने हैं, जिसके बाद कपल की खुशी का कोई ठिकाना नहीं हैं। भारती ने शादी के पूरे 5 साल बाद प्यारे से बेटे को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी। वहीं बेटे के जन्म के 4 दिन बाद अब कॉमेडियन को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह पति संग अपने न्यू बॉर्न बेबी को घर ले आई हैं। हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते वक्त कपल को उनके बेटे के साथ हंसते चेहरे के साथ स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बेटे के जन्म के बाद पहली बार मीडिया के सामने स्पॉट हुए न्यू पेरेंट्स के चेहरे खुशी से खिले नजर आ रहे है।

 

 

हर्ष ने अपने लाडले को दोनों हाथों में सीने से लगाकर कैरी किया हुआ है। उन्होंने अपने बेटे को बेबी प्रिंट कपड़े से कवर किया हुआ है।

 

वहीं न्यू मॉम भारती सिंह इस दौरान पर्पल ड्रेस में पोज देती बेहद खुश लग रही हैं।

 

बेटे संग कपल कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।


बता दें, भारती सिंह ने अपनी प्रेग्नेंसी के 9 महीनों में खूब काम किया। यहां तक कि उन्होंने डिलिवरी से एक दिन पहले तक भी काम नहीं छोड़ा था। हालांकि अब बेटे के जन्म के बाद वह मेटरनिट लीव पर हैं, लेकिन खबरें है कि भारती जल्द ही टीवी शो हुनरबाज में कमबैक करेंगी। भारती अपने पति हर्ष संग इस शो होस्ट के तौर पर नजर आती हैं।


 


 

Content Writer

suman prajapati