पति हर्ष संग बेटे को अस्पताल से घर लेकर रवाना हुईं भारती सिंह, न्यू बॉर्न बेबी को बाहों में थामे खुशी से खिला दिखा कपल का चेहरा

4/7/2022 1:59:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति व प्रोड्यूसर हर्ष लिंबाचिया 3 अप्रैल को पेरेंट्स बने हैं, जिसके बाद कपल की खुशी का कोई ठिकाना नहीं हैं। भारती ने शादी के पूरे 5 साल बाद प्यारे से बेटे को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी। वहीं बेटे के जन्म के 4 दिन बाद अब कॉमेडियन को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह पति संग अपने न्यू बॉर्न बेबी को घर ले आई हैं। हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते वक्त कपल को उनके बेटे के साथ हंसते चेहरे के साथ स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बेटे के जन्म के बाद पहली बार मीडिया के सामने स्पॉट हुए न्यू पेरेंट्स के चेहरे खुशी से खिले नजर आ रहे है।

 

PunjabKesari

 

हर्ष ने अपने लाडले को दोनों हाथों में सीने से लगाकर कैरी किया हुआ है। उन्होंने अपने बेटे को बेबी प्रिंट कपड़े से कवर किया हुआ है।

PunjabKesari

 

वहीं न्यू मॉम भारती सिंह इस दौरान पर्पल ड्रेस में पोज देती बेहद खुश लग रही हैं।

PunjabKesari

 

बेटे संग कपल कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, भारती सिंह ने अपनी प्रेग्नेंसी के 9 महीनों में खूब काम किया। यहां तक कि उन्होंने डिलिवरी से एक दिन पहले तक भी काम नहीं छोड़ा था। हालांकि अब बेटे के जन्म के बाद वह मेटरनिट लीव पर हैं, लेकिन खबरें है कि भारती जल्द ही टीवी शो हुनरबाज में कमबैक करेंगी। भारती अपने पति हर्ष संग इस शो होस्ट के तौर पर नजर आती हैं।

PunjabKesari


 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News