सेट पर भारती को हुईं उल्टियां तो प्रेग्नेंसी की उड़ी खबर, फिर देनी पड़ी सफाई

5/6/2019 5:17:41 PM

मुंबई: कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों पति हर्ष लिंबाचिया के साथ शो 'खतरा खतरा खतरा' में नजर आ रही हैं। इसके अलावा वह कपिल शर्मा के शो में भी दिखाई दे रही हैं। हाल ही में खबर आई कि भारती सिंह प्रेग्नेंट हैं। दरअसल, शनिवार को भारती 'खतरा खतरा खतरा' की शूटिंग कर रही थीं । तभी उनकी तबीयत खराब हो गई और उन्होंने सेट पर ही उल्टी कर दी। जिसके बाद से ये कयास तेज हुए कि भारती सिंह प्रेग्नेंट हैं।

लेकिन अब हाल ही में खुद भारती ने इन खबरों पर विराम लगा दिया है। एक इंटरव्यू में भारती ने बताया कि उनकी वजन ज्यादा है, इसलिए लोग कभी-कभी ये लगता है कि मैं प्रेग्नेंट हूं। हर्ष और मैं बेबी चाहते हैं, लेकिन इसकी प्लानिंग हम नवंबर में शुरू करेंगे। फिलहाल, जिंदगी इतनी बिजी चल रही है कि मैं बेबी के बारे में सोच भी नहीं सकती।


 

तबियत खराब होने की वजह

भारती से जब पूछा गया कि सेट पर उनकी तबियत खराब होने की वजह क्या है तो उन्होंने कहा कि लोगों ने मुझे लोगों ने मुझे उल्टी करते हुए देखा लेकिन वो बस एक गैस्टिक प्रॉब्लम थी। बता दें कि पिछले साल दिसंबर में भारती और हर्ष ने बेबी प्लान के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि 2019 में हम बेबी प्लान करेंगे और अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाएंगे।

 

बता दें कि भारती ने हर्ष के साथ 3 दिसंबर 2017 को शादी की थी। काम की बात करें तो दोनों इन दिनों खतरा खतरा खतरा को होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा दोनों स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' में दिखे थे। इस जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।

Smita Sharma