सेट पर भारती को हुईं उल्टियां तो प्रेग्नेंसी की उड़ी खबर, फिर देनी पड़ी सफाई

5/6/2019 5:17:41 PM

मुंबई: कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों पति हर्ष लिंबाचिया के साथ शो 'खतरा खतरा खतरा' में नजर आ रही हैं। इसके अलावा वह कपिल शर्मा के शो में भी दिखाई दे रही हैं। हाल ही में खबर आई कि भारती सिंह प्रेग्नेंट हैं। दरअसल, शनिवार को भारती 'खतरा खतरा खतरा' की शूटिंग कर रही थीं । तभी उनकी तबीयत खराब हो गई और उन्होंने सेट पर ही उल्टी कर दी। जिसके बाद से ये कयास तेज हुए कि भारती सिंह प्रेग्नेंट हैं।

PunjabKesari

लेकिन अब हाल ही में खुद भारती ने इन खबरों पर विराम लगा दिया है। एक इंटरव्यू में भारती ने बताया कि उनकी वजन ज्यादा है, इसलिए लोग कभी-कभी ये लगता है कि मैं प्रेग्नेंट हूं। हर्ष और मैं बेबी चाहते हैं, लेकिन इसकी प्लानिंग हम नवंबर में शुरू करेंगे। फिलहाल, जिंदगी इतनी बिजी चल रही है कि मैं बेबी के बारे में सोच भी नहीं सकती।


 PunjabKesari

तबियत खराब होने की वजह

भारती से जब पूछा गया कि सेट पर उनकी तबियत खराब होने की वजह क्या है तो उन्होंने कहा कि लोगों ने मुझे लोगों ने मुझे उल्टी करते हुए देखा लेकिन वो बस एक गैस्टिक प्रॉब्लम थी। बता दें कि पिछले साल दिसंबर में भारती और हर्ष ने बेबी प्लान के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि 2019 में हम बेबी प्लान करेंगे और अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाएंगे।

PunjabKesari

 

बता दें कि भारती ने हर्ष के साथ 3 दिसंबर 2017 को शादी की थी। काम की बात करें तो दोनों इन दिनों खतरा खतरा खतरा को होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा दोनों स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' में दिखे थे। इस जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News