भारती सिंह के घर गूंजी नन्हीं परी की किलकारी! बेटी की मां बनने की खबरों पर काॅमेडियन ने कही ये बात

4/1/2022 8:02:17 AM

मुंबई: कॉमेडियन भारती सिंह अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों ही भारतीअपने प्रेग्नेंसी शूट की बेहद खूबसूरत तस्वीरों से लोगों का दिल जीत लिया था। ट्यूल गाउन पहनकर होने वाली मॉम ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। इसी बीच खबर आई कि भारती के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी है।

PunjabKesari

इस खबर के आने के बाद से ही भारती और हर्ष को बधाई दे रहे हैं।अगर आप भी बाकि लोगों की तरह यहीं सोच रहे हैं कि भारती एक प्यारी सी बेटी की मां बनी हैं तो हम आपको बता दें कि ये खबर एक अफवाह है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। खुद भारती ने भी इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है।

PunjabKesari

भारती ने इंस्टा लाइव आकर कहा-'मुझे बधाई देने वाले प्रियजनों के संदेश और कॉल आ रहे है। ऐसी खबर है कि मैंने एक बच्ची को जन्म दिया है लेकिन यह सच नहीं है। मैं खतरा खतरा के सेट पर हूं 15-20 मिनट का ब्रेक था इसलिए मैंने लाइव आने और स्पष्ट करने का फैसला किया कि मैं अभी भी काम कर रही हूं।'

PunjabKesari

भारती ने आगे कहा-'मुझे डर लग रहा है क्योंकि डिलीवरी की डेट पास आ रही है। हर्ष और मैं बच्चे के बारे में बात करते हैं कि बेबी का ख्याल कौन रखेगा लेकिन निश्चित रूप से, बच्चा मजाकिया होने वाला है क्योंकि हम दोनों मजाकिया है।'

PunjabKesari

बता दें कि भारती सिंहऔर हर्ष लिंबाचिया ने बीते साल दिसंबर में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में फैंस को जानकारी दी थी। भारती ने अपने यूट्यूब चैनल एलओएल लाइफ ऑफ लिंबाचिया पर वीडियो शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News