Video: मां का फोन आने पर डर लगता था कि कहीं...बोलते हुए रो पड़ीं 'लॉफ्टर क्वीन' भारती सिंह

5/3/2021 10:23:18 AM

मुंबई: लॉफ्टर क्वीन भारती सिंह ऑनस्क्रीन हों या ऑफस्क्रीन लोगों को हंसाने गुदगुदाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।लेकिन कोरोना वायरस ने भारती के मन पर कुछ ऐसा असर डाला है कि वो अपनी बात बताते हुए रो पड़ीं। हाल ही में डांस रियालिटी शो में भारती ने कोरोना की दुखभरी दास्तान सुनाई, जिसे सुन हर किसी की आंखें भर आईं। दरअसल भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ 'डांस दीवाने 3' होस्ट कर रही हैं।

महाराष्ट्र में कोरोना केस के बढ़ते मामलों को देखते हुए शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। ऐसे में पहले शूट कर लिए गए शो टीवी पर प्रसारित हो रहे हैं। हाल के एपिसोड में सोनू सूद स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल हुए। इस दौरान भारती का एक वीडियो सामने आया। वीडियो में वह कह रही हैं-'कोरोना हमें रुला रहा है, कितनी जिंदगी इसने ले ली। मेरी मां की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। मेरी मां रोज मुझे कॉल करती थीं।'

एक कॉल में उन्होंने 'मुझे बताया कि हमारे पड़ोस में रहने वाले अंकल का निधन हो गया। वो फोन पर रो रहीं थीं। मेरे मन में डर बैठ गया कि क्या ऐसी ही कोई कॉल मुझे भी आएगी?' भारती ने आगे कहा- 'कोरोना ने इतना ज्यादा तोड़ दिया है कि' इतना कहते ही भारती रोने लगी। सबको हंसाने वाली भारती की देख सोनू सूद, नोरा फतेही और वहां मौजूद हर किसी की आंखें भर आईं। 

बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर ने हर किसी के मनोबल को तोड़ दिया है। अस्पताल में बेड और ऑक्सीजन की कमी की खबरें सुनकर भी लोग हताश और निराश हो रहे हैं। हालांकि इस दुख की घड़ी में पूरा देश एक साथ खड़े होकर इसका मुकाबला कर रहा है। चारों तरफ से मदद पहुंचाई जा रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

 

Content Writer

Smita Sharma